Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

नसरुल्लाह से निकाह के बाद छलका अंजू का दर्द?मुझे इंडिया आने लायक नहीं छोड़ा



उमेश तिवारी 

भारत से पाकिस्तान गई अंजू ने कहा है कि उसे इंडिया आने लायक नहीं छोड़ा गया है। वहां मुझे कोई एक्सेप्ट नहीं करेगा तो मैं कहां जाऊंगी। यह बातें अंजू ने मीडिया से बातचीत में कहा कि वो पाकिस्तान में सेफ है। किसी का कोई दबाव नहीं है, पूरी आजादी से रह रही हूं।


बता दें कि बीते 21 जुलाई को राजस्थान के भिवाड़ी की रहने वाली अंजू अपने पति अरविंद और दो बच्चों को छोड़कर चली गई थी। अंजू ने पति से कहा था कि वो जयपुर अपनी सहेली से मिलने जा रही है। वहीं अंजू जिस कंपनी में काम करती थी, वहां उसने बताया था कि वह बहन के पास गोवा जा रही है।

इसके बाद अंजू भिवाड़ी से दिल्ली पहुंची, दिल्ली से अमृतसर और फिर वाघा बॉर्डर से पाकिस्तान पहुंच गई। इस दौरान अंजू अपने पति अरविंद से वॉट्सएप पर बात करती रही। इसके बाद जब वह पाकिस्तान पहुंच तो उसने पति को पूछने पर कहा कि मैं लाहौर में हूं, कुछ दिन में आ जाऊंगी। जब अंजू पाकिस्तान पहुंची तो उसे वहां खैबर पख्तूनख्वा के रहने वाले 29 साल के नसरुल्लाह ने आकर रिसीव किया।


इस्लाम अपनाने के बाद की शादी, नाम रखा फातिमा

पाकिस्तान में इस्लाम अपनाने के बाद अंजू का इस्लामिक नाम फातिमा रखा गया है। अंजू और नसरुल्लाह की शादी जिला कोर्ट में हुई, जिसका निकाहनामा भी सामने आ चुका है। मालकुंड डिवीजन के डीआईजी नासिर महमूद दस्ती ने अंजू और नसरुल्लाह की शादी की पुष्टि की थी। दोनों की शादी जिला और सत्र न्यायाधीश डीआइजी मालकुंद की कोर्ट में कराई गई, जिसके बाद अंजू को पुलिस सुरक्षा में नसरुल्लाह के घर पहुंचाया गया था।


बता दें कि नसरुल्लाह मेडिकल लाइन में है। उसके पिता की मौत हो चुकी है। नसरुल्लाह ने अंजू को पाकिस्तान की कई जगहों पर घुमाया, जिसके वीडियो भी सामने आ चुके हैं। अंजू को नसरुल्लाह की फैमिली ने भी काफी पसंद किया है। पाकिस्तान में नसरुल्लाह के घर के चारों तरफ सिक्योरिटी लगा दी गई थी।


दो साल पहले विदेश में नौकरी के लिए बनवाया था पासपोर्ट

अंजू का पति अरविंद भी भिवाड़ी में एक प्राइवेट कंपनी में काम करता है। अरविंद ने कहा कि विदेश में नौकरी के लिए अंजू ने 2 साल पहले ही पासपोर्ट बनवाया था। चार दिन पहले जयपुर घूमने जाने की बात कहकर वह भिवाड़ी से निकली थी। इसके बाद वॉट्सएप कॉल पर उसने बताया कि वह लाहौर पहुंच गई है। 21 जुलाई 2023 को वह पाकिस्तान पहुंची। अरविंद साल 2005 से भिवाड़ी में रह रहे हैं। अरविंद के दो बच्चे हैं, वह अंजू और अंजू के भाई के साथ किराये के फ्लैट में रहते हैं।


अंजू से मीडिया के कुछ सवाल जवाब 

सवालः आप दो दिन में इंडिया आने वाली थीं। इंडिया में क्या हो रहा है, इसको लेकर आप चुप हैं, आप बताइए कब आ रही हैं, आपको दिक्कत है?


अंजू का जवाबः कोई भी बात नहीं है। मैं तो आप लोगों को देख रही हूं कि आप लोग क्या-क्या कह रहे हैं। मुझे आने लायक नहीं छोड़ा गया है। वहां मेरी कौन गारंटी लेगा ना ही मेरे रिश्तेदार एक्सेप्ट करेंगे, ना मेरे बच्चे, तो मैं कहा जाऊंगी। मुझे आने लायक नहीं छोड़ा।


सवालः क्या आप पर वहां कोई दवाब है, नसरुल्लाह आप को रोक रहे हैं, वहां से कोई धमकी मिली है? आप खुलकर बताइए।

जवाबः कोई दबाव नहीं है। मैं पूरी आजादी से रह रही हूं। सोशल मीडिया पर मेरे बारे में बहुत कुछ कहा जा रहा है। मैं इस पर एक्शन ले सकती हूं। मैं अभी इंडिया की हूं। मतलब ये नहीं है कि मैं कुछ नहीं कर सकती। मैं सबको बता दूंगी कि मैं क्या कर सकती हूं।


सवालः आप पाकिस्तान में जाकर छुप गई हैं, और आरोप मीडिया पर लगा रही हैं कि बच्चों को रूला रहे हैं?

जवाबः कौन नहीं आता पाकिस्तान, टूरिस्ट लोग नहीं आते पाकिस्तान? मैं यहां आ गई तो क्यों आफत मचा रखी है सभी लोगों ने।


सवालः आपके मन में क्या है। क्या आप किसी उलझन में हैं? शादी की बातें सामने आ गईं। अब आप झूठ बोल रही हैं।

जवाबः देखो जी, मेरी निजी लाइफ है। मैं वो नहीं करना चाहती। फालतू में मेरे चीथड़े उड़ा दिए। मैं खुद इंडेपेंडेंट हूं, मुझे क्या करना है क्या नहीं सब मैं देख रही हूं। मैं पति को कुछ नहीं समझती। मैंने उनको बहुत टाइम से छोड़ रखा है। उनकी बातों से पता नहीं चल रहा कि उनको मेरे बारे में कुछ मालूम नहीं है?

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे