Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

अंजू को लेकर अंजू की बेटी ने कही बड़ी बात, अंजू के पति पाक से अंजू की वापसी पर भेजवा सकते है जेल



उमेश तिवारी 

फेसबुक फ्रेंड से पाकिस्तान मिलने पहुंची भिवाड़ी की अंजू रफाइल का अब निकाह का वीडियो सामने आया है। वीडियो में निकाह के बाद वह पाकिस्तानी युवक के साथ सैर सपाटा करती नजर आ रही है। उसने अपना नाम भी बदलकर फातिमा रख लिया है। वहीं वीडियो आने के बाद अंजू का परिवार गुस्से में है। उसकी 14 साल की बच्ची मां के इस कृत्य से काफी दुखी और विचलित है। उसके मन में मां के प्रति काफी गुस्सा भरा हुआ है।


उसने कहा कि मां पाकिस्तान से लौटकर आएगी तो वह उसका चेहरा भी देखना पसंद नहीं करेगी। पति अरविंद ने बताया कि उसकी पत्नी ने सोची समझी साजिश के तहत उसके साथ धोखा किया है। 16 साल की बेटी और 6 साल के बेटे को छोड़कर एक मां चली गई। ऐसी महिला का विश्वास नहीं किया जा सकता। बिना तलाक के शादी नहीं की जा सकती। मैं उसके खिलाफ कार्रवाई करूंगा।


पिता बोला-सनकी है बेटी

अंजू का पैतृक घर एमपी में ग्वालियर के बौना गांव में है। उसके पिता गया प्रसाद थॉमस का कहना है कि 20 साल पहले उसकी शादी भिवाड़ी में की थी। अंजू सनकी है। इसलिए उससे ताल्लुक नहीं रखता। अंजू के चाचा बीएसएफ में हवलदार हैं।


दूसरी शादी नहीं कर सकते

एडवोकेट उमाशंकर शर्मा ने बताया कि कोई भी महिला या पुरुष बिना तलाक के दूसरी शादी नहीं कर सकता। अगर वह एक शादी होने के बाद दूसरी करता है तो उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज होने के बाद धारा 494 में सात साल जेल की सजा का प्रावधान है। इसके साथ ही न्यायालय स्थिति अनुसार जुर्माना लगा सकता है। पाकिस्तान से वापस आने पर अंजू के खिलाफ उसका पति मामला दर्ज करा सकता है। इस तरह उसे यहां आने के बाद जेल में जाना पड़ सकता है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे