Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

20 साल से क्यों नहीं देखा बेटी अंजू का चेहरा, पाकिस्तान जाने वाली महिला के पिता ने बताई वजह, जान कर खिसक जाएगी पैरो तले जमी



उमेश तिवारी 

राजस्थान के भिवाड़ी से पाकिस्तान पहुंचने वाली अंजू का मामला सुर्खियों में बना हुआ है। एक तरफ अंजू ने बयान जारी कर कहा है कि वह जल्द ही भारत लौट आएगी तो वहीं अंजू के पिता ने उसे सनकी बताया है। उनका दावा है कि पिछले 20 साल से उनकी अंजू से बात नहीं हुई है।


बताते चलें कि सीमा हैदर का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि अब अंजू मीणा का केस चर्चा में आ गया है। अंजू अपने दोस्त नसरुल्लाह से मिलने पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा पहुंच गई है। इस सफर को उसने वाघा बॉर्डर के रास्ते तय किया है। अंजू के 'सीमा' पार करने की घटना भारत के साथ-साथ पाकिस्तान में भी सुर्खियां बनी हुई है।


अंजू के पिता गया प्रसाद थॉमस का बयान सामने आया है। गया प्रसाद का कहना है कि उन्होंने पिछले 20 साल से अंजू का चेहरा तक नहीं देखा है। इसका कारण बताते हुए गया प्रसाद ने कहा कि उन्होंने कभी अंजू को आमंत्रित नहीं किया और वह भी कभी उनके यहां नहीं आई। थॉमस ने यह भी कहा कि उन्होंने अंजू के सनकी स्वाभाव के कारण उसे छोड़ दिया था। वह ज्यादातर उत्तर प्रदेश के कैलोर में अपने ननिहाल में ही रहती थी।

 

बात दें कि अंजू के पिता गया राम ग्वालियर के टेकनपुर के बौना गांव के रहने वाले हैं। वो बेटी के इस कदम को गलत ठहरा रहे हैं। साथ ही उसके सनकी होने का दावा कर रहे हैं। गया प्रसाद ने काफी समय पहले धर्म परिवतर्न कर लिया था। उन्होंने ईसाई धर्म अपनाया है, जिसके बाद उनका नाम अब गया प्रसाद थॉमस हो गया है। 


अंजू की शादी राजस्थान के भिवाड़ी में रहने वाले अरविंद मीणा के साथ हुई थी। उनके दो बच्चे हैं। बताया जा रहा है कि वो विजिट वीजा पर 21 जुलाई को पाकिस्तान पहुंचीं। इस मामले में अंजू का कहना है कि वो घूमने गई हैं। लीगल फॉर्मेट को फॉलो किया है। सब कुछ प्लानिंग और तैयारी करके गई।


वाघा बॉर्डर के रास्ते पाकिस्तान पहुंची महिला

अंजू से पूछा गया कि वह भिवाड़ी से पाकिस्तान कैसे पहुंची? तो इस सवाल पर उसने कहा, 'मैं वाघा बॉर्डर से पाकिस्तान पहुंची हूं। पहले भिवाड़ी से दिल्ली गई थी। फिर अमृतसर पहुंची। उसके बाद वाघा बॉर्डर से पाकिस्तान पहुंची पाकिस्तान में किसके पास रुकी हैं? इस पर उसने कहा कि वहां उसका एक दोस्त है। उसके परिवार से अच्छी बातचीत है।


2020 में हुई थी नसरुल्लाह से दोस्ती

अंजू का दावा कि दो साल पहले उसकी दोस्ती नसरुल्लाह से हुई। उसने कहा कि उसकी तुलना सीमा हैदर से करना गलत है। वह वापस आएगी और पाकिस्तान में बिल्कुल सेफ है। नसरुल्लाह से दोस्ती को लेकर अंजू ने बताया कि साल 2020 में उसकी दोस्ती हुई थी। इसके बाद नंबर एक्सचेंज हुए और वाट्सएप पर बातचीत शुरू हुई। इस बारे में बहन और मां को पहले दिन ही बता दिया था।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे