Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

पलिया कलां खीरी के सपा नेता को पूर्व कैबिनेट मंत्री ने किया सम्मानित



आनंद गुप्ता 

पलिया कलां खीरी :शिवपाल सिंह यादव इस नाम का सरकार बनाने और बिगाड़ने में बहुत अहम योगदान सदैव से रहा है । ऐसा कहा जाता है जिस पर इनका हाथ हो वह फर्श से अर्श तक पहुंच जाता है । 

जब से शिवपाल यादव जिला लखीमपुर खीरी में पलिया के त्रिकौलिया निवासी पूर्व विधायक पुत्र संजीव कुमार मुन्ना के घर आए हैं तब से उनका हाथ संजीव कुमार मुन्ना के सिर पर बना हुआ है । संजीव कुमार मुन्ना लखीमपुर खीरी में सपा महासचिव के दाहिने हाथ माने जाते हैं । जिला खीरी की समीक्षा वह संजीव कुमार मुन्ना के माध्यम से ही किया करते हैं ।

आज संजीव कुमार मुन्ना अपने साथियों संग लखनऊ पहुंचे थे जहां संजीव कुमार मुन्ना के लगातार गरीबों के हितों में संघर्ष की चर्चाएं शिवपाल यादव के कानों में पहले से गूंज रही थी । शिवपाल सिंह यादव ने संजीव कुमार मुन्ना के लगातार संघर्ष और जमीनी मुद्दे उठाने के कारण पूर्व कैबिनेट मंत्री ने अंग वस्त्र पहनाकर जिला खीरी का नेतृत्व कर रहे सपा नेता संजीव कुमार मुन्ना का सम्मान किया।

बातचीत में संजीव कुमार मुन्ना ने बताया कि उन्होंने पूर्व कैबिनेट मंत्री से जिला खीरी में हो रहे लगातार बाढ़ कटान की गंभीर समस्या तथा पलिया में बड़ी लाइन का ना होना भी बड़ी समस्या बताकर सरकार के समक्ष आवाज उठाने का निवेदन किया है।

संजीव कुमार मुन्ना का यह मानना है कि भले ही हम सत्ता में हो या ना हो लेकिन जनता की सेवा करना, उनकी आवाज उठाना हमारा प्रथम कर्तव्य होना चाहिए।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे