Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

चोरी के छह वाहनों के साथ आठ आरोपी गिरफ्तार

 


नौतनवां पुलिस और एसटीएफ की संयुक्त कार्रवाई

उमेश तिवारी

जनपद महराजगंज की नौतनवां पुलिस और एसटीएफ गोरखपुर ने चोरी के छह वाहनों की बरामदगी कर बंगाल, बस्ती और नौतनवां के आठ लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपी चोरी के ट्रक और कार के नम्बरों की हेराफेरी कर नकली दस्तावेज तैयार करते थे।बताया गया है कि नौतनवां पुलिस गिरफ्तार आठ आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई में जुट गई है।


बताते चलें कि शनिवार की देर शाम एसटीएफ गोरखपुर को सूचना मिली कि कुनसेरवा बाईपास पर दो ट्रक संदिग्ध रूप से खड़ा है। मौके पर नौतनवां पुलिस टीम के साथ एसटीएफ ने दोनो ट्रकों को कब्जे में लेकर नौतनवां के एक युवक को गिरफ्तार किया है।

कड़ाई से पूछताछ कर उक्त युवक की निशानदेही पर एसटीएफ ने तीन ट्रक और दो कार और बरामद कर कुल आठ लोगों को गिरफ्तार कर पूछताछ में जुटी है। जिसमे बंगाल, बस्ती के भी आरोपी शामिल है। बताया गया है कि उक्त सभी युवक दूसरे प्रदेश के ट्रक और कार के नम्बरों को दूसरे ट्रक और चोरी के ट्रक एवं कार के नकली दस्तावेज तैयार करते थे। जिसमें वाहनों के परमिट से लेकर टैक्स सभी फर्जी हैं।


फर्जी नम्बरो पर चलने वाली सभी छह गाड़ियों की डिटेल आरटीओ से एसटीएफ निकालने की तैयारी कर रही है। रविवार होने के कारण अभी तक यह पता नही चल सका है कि फर्जी दस्तावेज के सहारे चल रही चोरी की गाड़ियों के परमिट और जमा किए गए टैक्स के पेपर आरोपियों के पास कैसे आए हैं। नौतनवां थानाध्यक्ष रामाज्ञा सिंह ने बताया कि पूरी तरह से पड़ताल के बाद ही मामले का खुलासा किया जाएगा। अभी पूछताछ की जा रही है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे