Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

युवक ने बकरियों के साथ किया कुकर्म, गिरफ़्तार



डेस्क:हवस के अंधों ने अब जानवरो को भी अपना हवस का शिकार बनाना शुरू कर दिया है। ताजा मामला कौशाम्बी जिले का है। जहाँ हवस के अंधे एक युवक ने बकरियों के साथ कुकर्म की वारदात को अंजाम दिया। जिसने भी ये बात सुनी हैरान रह गया। बकरी की मालकिन ने इसकी शिकायत पुलिस से की है। तहरीर मिलने पर पुलिस ने युवक के ख़िलाफ़ मुकदमा दर्ज कर लिया है। अपर पुलिस अधीक्षक के मुताबिक युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है।



 घटना सराय अकिल थाना क्षेत्र के एक गांव की है। जहा 35 वर्षीय युवक ने दो बकरियों के साथ हैवानियत की वारदात को अंजाम दिया है। युवक पर आरोप है कि उसने बकरियों को घर के बाहर से खोल कर खेत की तरफ ले गया। और सुनसान इलाके में बेजुबानों के साथ कुकर्म किया है। 



बकरी की आवाज़ सुनकर मालकिन के साथ ग्रामीण मौके की तरफ गए तो वहां पर युवक बकरी के साथ ग़लत हरकत कर रहा था। इस पर ग्रामीणों ने युवक को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया है। वही बकरी की मालकिन ने युवक के खिलाफ शिकायती पत्र देते हुए कार्रवाई की मांग किया है। 



जिस पर सराय अकिल पुलिस ने तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया और आरोपी युवक को गिरफ्तार कर न्यायलय के समक्ष पेश किया। वही युवक की इस हरकत को सुनकर हर लोग हैरान है कि अखिर बेजुवान जानवरो के साथ ऐसा कौन करता है।



अपर पुलिस अधीक्षक समर बहादुर ने बताया कि थाना सराय अकिल क्षेत्र में एक प्रकरण प्रकाश में आया है जिसमें युवक पर आरोप लगाया गया है ।



उसने बकरियों के साथ दुष्कर्म एवं अप्राकृतिक कृत्य किया है। मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है जो विवेचनात्मक कार्रवाई है वह की जा रही है।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे