Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

सांसद बृजभूषण शरण सिंह के समर्थक की बिहार में पिटाई का वीडियो वायरल, युवक की मौत, जानिए क्या है पूरा मामला


                           मृतक के पिता का आरोप



पं बागीस तिवारी

गोंडा : बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह का समर्थन करने पर हरियाणा के बाउंसरों ने गोंडा के एक युवक को पीट-पीटकर मरणासन्न कर दिया।


उसके बाद गोंडा की ट्रेन पर बैठा कर उसे घर भेज दिया। ट्रेन में हालत बिगड़ने पर यात्रियों ने मणिकापुर जीआरपी को सूचना दिया।

उसके बाद पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।




यौन शोषण के आरोपों से घिरे बीजेपी से कैसरगंज सांसद बृजभूषण का समर्थन करना एक टोल प्लाजा कर्मी को महंगा पड़ गया।


उसकी जान चली गई। दरअसल बिहार के भोजपुर में हरियाणा के बाउंसरो ने गोंडा के एक युवक की बेरहमी से पिटाई कर दिया। उसके बाद ट्रेन से घर भेज दिया।

ट्रेन में हालत बिगड़ने पर मनकापुर रेलवे स्टेशन पर आरपीएफ ने युवक को ट्रेन से उतारा और अस्पताल ले गई। 



जहां पर हालत नाजुक होने पर उसे मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। युवक की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 



वीडियो देखने के बाद परिजनों ने मुकदमा दर्ज करने के लिए जमकर हंगामा किया। उसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।



इलाज के दौरान बलवंत की हुई मौत, बिहार के टोल प्लाजा पर सुपरवाइजर की करता था नौकरी

गोंडा जिले के कटराबाजार थाना क्षेत्र के मनिकापुर पहाड़ापुर गांव निवासी प्रदीप सिंह ने बताया कि उसके चाचा बलवंत सिंह (34) बिहार प्रांत के आरा जिले के कोईलावर के कुल्हरिया टोल प्लाजा पर सुपरवाईजर की नौकरी करते थे। वह ट्रेन से गोंडा आ रहे थे, रास्ते में उनकी हालत बिगड़ गई। ट्रेन के मनकापुर रेलवे स्टेशन पहुंचने पर यात्रियों की सूचना पर मौके पर पहुंचे निरीक्षक आरपीएफ उदयराज ने उन्हें निजी अस्पताल पहुंचाया। 



वायरल पिटाई का वीडियो देखने के बाद परिजनों के पांव तले खिसक गई जमीन

 मृतक के भतीजे प्रदीप ने बताया चाचा के शव को घर ले आए। अंतिम संस्कार करने की तैयारी कर रहे थे। इसी बीच उसके चाचा की पिटाई का एक वीडियो वायरल हुआ। जिसमें कुल्हरिया टोल प्लाजा के प्रबंधक के बाउंसर उसके चाचा की बेरहमी से पिटाई कर रहे हैं।



 प्रदीप ने बताया कि जब टोल प्लाजा पर चाचा के सहकर्मियों से बातचीत की गई। तो पता चला कि वहां शनिवार को टोल प्लाजा के प्रबंधक से सांसद बृजभूषण शरण सिंह पर लगे आरोपों पर उसके चाचा की बातचीत हो रही थी। जिस पर उसके चाचा ने सांसद बृजभूषण शरण सिंह का समर्थन किया। तो टोल प्लाजा से प्रबंधक के बाउंसर उसके चाचा को एक मकान पर लाद ले गए। चोरी का आरोप लगाकर पीट-पीटकर मरणासन्न कर दिया।


थानाध्यक्ष बोले मामले की की जा रही जांच

कटराबाजार के प्रभारी निरीक्षक करुणाकर पांडेय ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले की तफ्तीश की जा रही है। घटनास्थल बिहार प्रांत का है। तहरीर के आधार पर विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे