Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

पहलवान विनेश फोगाट ने सोशल मीडिया पर पुष्यमित्र उपाध्याय जी की कविता को शेयर कर लगाई न्याय की गुहार



डेस्क:बीजेपी सांसद एवं भारतीय कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष सांसद बृजभूषण सिंह के खिलाफ पहलवान विनेश फोगाट ने पुष्यमित्र उपाध्याय के द्वारा लिखी गई कविता को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए इंसाफ की मांग की है।



बता दें कि महिला पहलवानों ने सांसद के ऊपर यौन शोषण के आरोप लगाए हैं. वहीं सांसद ने लगाए गए आरोपों को निराधार बताया है।



सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर पुष्यमित्र उपाध्याय जी की कविता को शेयर करते हुए इंसाफ की गुहार लगाई है।




कविता

सुनो द्रोपदी शस्त्र उठा लो, अब गोविंद ना आएंगे।


छोड़ो मेंहदी खड़ग संभालो खुद ही अपना चीर बचा लो यू बिछाए बैठे शकुनि, मस्तक सब बिक जाएंगे सुनो द्रोपदी शस्त्र उठा लो, अब गोविंद ना आएंगे।




कब तक आस लगाओगी तुम बिके हुए अखबारों से कैसी रक्षा मांग रही हो दुशासन दरबारों से स्वयं जो लज्जा हीन पड़े हैं वे क्या लाज बचाएंगे सुनो द्रोपदी शस्त्र उठा लो, अब गोविंद ना आएंगे।



कल तक केवल अंधा राजा, अब गूंगा-बहरा भी है होंठ सिल दिए हैं जनता के कानों पर पहरा भी है तुम ही कहो ये अश्रु तुम्हारे किसको क्या समझाएंगे सुनो द्रोपदी शस्त्र उठा लो, अब गोविंद ना आएंगे….





बता दे कि बीजेपी सांसद बृजभूषण सिंह के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने पटियाला हाउस कोर्ट में 15 जून को दायर चार्जशीट में पास्को एक्ट का मामला रद्द करने की सिफारिश की है। पुलिस के स्टेटस रिपोर्ट में कहा गया है कि जांच में सांसद के खिलाफ ऐसे कोई सबूत नहीं मिले हैं।




बता दें कि हाल ही में दिल्ली के जंतर मंतर पर साक्षी मलिक विनेश फोगाट और बजरंग पुनिया ने कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष सांसद बृजभूषण सिंह के खिलाफ धरना दिया था।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे