Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

खोड़ारे: दबंगों के पिटाई से कोमा में पहुंचा बाइक सवार, गोंडा से लखनऊ रिफर



अशफाक आलम 

खोड़ारे  गोंडा: बाइक से सवार होकर घर से कुछ दूर निकलते ही 3 लोगों ने मिलकर युवक को मारपीट कर बेहोश कर दिया।


हल्ला गुहार सुनकर मौके पर पहुंचे परिजनों ने घायल को गंभीर अवस्था में स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, चिकित्सक ने गंभीर दशा में जिला मुख्यालय रिफर कर दिया, जिला मुख्यालय से चिकित्सकों ने लखनऊ रेफर कर दिया जहां पीड़ित कोमा में है। पीड़ित के भाई के शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।




खोडारे थाना क्षेत्र के केशव नगर निवासी नृपेन्द्र यादव उर्फ मंटू पुत्र राजेंद्र यादव ने खोड़ारे पुलिस को दिए गए तहरीर में कहा है कि उनका बड़ा भाई भूपेंद्र यादव गुरुवार रात 8:30 गिरवा स्कूल के तरफ से आ रहा था कि गांव के पूरब रास्ते में सागौन के पेड़ के पास केशव नगर ग्रंट के मजरे नंदूडीह गांव निवासी बहादुर पुत्र मंगरु, जानकी पत्नी बहादुर और भुर्रे पुत्र रामबचन ने मिलकर मारना शुरू कर दिया।



जिससे सिर तथा पैर में गंभीर चोट लगने से बेहोश हो गए हल्ला गुहार सुनने से मैं और गांव के कुछ लोग पहुंचे तो देखा कि विपक्षी लोग जान से मारने की धमकी देते हुए अपने घर की ओर जा रहे हैं।



पीड़ित के भाई के अनुसार पीड़ित की हालत गंभीर होने के कारण इलाज के लिए गोंडा जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां से लखनऊ के लिए रेफर कर दिया गया है।



वही मामले में थाना अध्यक्ष विद्याधर पाण्डेय ने दूरभाष पर बताया कि मारपीट के वास्तविक कारण का अभी पता नहीं चल सका है, तहरीर के अभाव में मुकदमा देर से पंजीकृत हुआ है युवक के होश में आने के उपरांत घटना के कारणों का वास्तविक पता चल सकेगा।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे