Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

इंस्पेक्टर और सांसद में झड़प, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल


                                  वायरल  वीडियो




डेस्क: सांसद और इंस्पेक्टर का झड़प होता है वीडियो सामने आया है। जो वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है । वायरल वीडियो में इंस्पेक्टर ने पहले तो हाथ जोड़ें उसके बाद सांसद को जलाते हुए जवाब दिया।



सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो के साथ में जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक वीडियो आगरा के कागारौल में जनसभा के दौरान का बताया गया है।



50 सेकंड के वायरल वीडियो में इंस्पेक्टर हाथ जोड़े हुए होते हैं और कैसे हैं कि आप जैसे लोग हमसे बदतमीजी करें इसीलिए हम यहां खड़े हैं क्या?और सांसद रौब गालिब करते हुए दो तीन बार कहते हैं पीछे हट जा यहां से, तब तक कोई कहता है अरे सांसद जी…फिर सांसद बोलते हैं लोगों को समझ नहीं आती, जिसके बाद इस्पेक्टर चला जाता है और जोर जोर से बोलने लगता है कि पुलिस वाला हूं ऐसा होता,जिसके जवाब में सांसद महोदय पूछते हैं कि कौन से पार्टी का कार्यकर्ता है तू? जबाब में इंस्पेक्टर कहता है कि किसी पार्टी का कार्यकर्ता नही पुलिस वाला हूं। इस दौरान एक सज्जन के द्वारा इंस्पेक्टर को थोड़ा दूर किया जाता है। लेकिन उनके द्वारा दूर करने के दौरान लफ्ज़ भी शोभनीय नही होते है, फिर भी सांसद का गुस्सा कम नही होता है और वे इंस्पेक्टर के तरफ बढ़ते चले आते है।




फिलहाल 50 सेकंड के वायरल वीडियो के दृश्य को देखकर पूरे घटनाक्रम का वास्तविक अंदाजा लगाया जा सकता है।



मिली जानकारी के अनुसार कागारौल जनसभा में कुछ ही गाड़ियों को वहां जाने की अनुमति थी लेकिन सांसद राजकुमार चाहर अपनी कार और में बैठे कार्यकर्ताओं से लगी बैरिकेडिंग हटवा कर अंदर जाना चाहते थे मौके पर मौजूद आगरा के सिकंदराबाद में तैनात क्राइम इंस्पेक्टर ने सांसद को हाथ जोड़कर रोकना चाहा लेकिन सांसद जी का पारा सातवें आसमान पर चढ़ गया और वह इस्पेक्टर पर ही बिफर पड़े।




एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे