Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोंडा: विद्युत समस्या को लेकर जनपद में मचा हाहाकार,सोमवार को पावर हॉउस पर होगा विशाल धरना




चौबीस घण्टे में सिर्फ दो घंटा मिलती है बिजली,जिम्मेदार अधिकारी नहीं उठाते हैं फोन। 

पं. बागीश कुमार तिवारी

गोण्डा। विद्युत समस्या को लेकर सोमवार को पावर हाउस पर विशाल धरना दिया जायेगा। 



जिसकी अगुवाई जिला पंचायत सदस्य विवेक सिंह करेंगे। आगामी 12 जून को विद्युत विभाग के खिलाफ प्रस्तावित धरना करनैलगंज पावर हाउस पर दिया जायेगा। 



उक्त जानकारी देते हुए जिला पंचायत सदस्य विवेक सिंह ने बताया कि क्षेत्र सहित जनपद में विद्युत व्यवस्था की स्थिति बहुत खराब है जिसे कोई सुनने वाला नहीं है। विभाग की उदासीनता से सरकार की छवि खराब हो रही है और भीषण गर्मी और तपिश से जनता परेशान है। 





सरकार की छवि खराब करने में जुटा है विद्युत विभाग-विवेक सिंह


उन्होंने बताया कि जन समस्या को लेकर क्षेत्रवासी सोमवार को करनैलगंज पावर हॉउस पर धरना देंगे। जब तक भंभुआ की लाइट की स्थिति में सुधर नही होगा,तब तक जनता चुप नहीं बैठेगी। 



उन्होंने जिम्मेदारों की कार्यशैली पर बड़ा सवाल खड़ा करते हुए कहा कि 24 घण्टे में सिर्फ दो घंटा बिजली मिलती है,जिम्मेदार अधिकारी फोन नहीं उठाते हैं, इतना ही नहीं भंभुआ पावर हॉउस का फ़ोन हमेशा बंद रहता है और एक्सईएन प्रसून त्यागी कभी ऑफिस से बाहर नहीं निकलते। 



उनको मैंने शिकायती पत्र देकर भंभुआ पावर हॉउस की पूरी समस्या से अवगत कराया लेकिन उस पत्र को कूड़ेदान में फेंक दिया गया। विद्युत विभाग के खिलाफ प्रस्तावित धरना करनैलगंज पावर हाउस पर दिया जायेगा। 


मंडलीय मुख्य अभियंता विद्युत


विद्युत बदहाली की बात को लेकर मंडलीय मुख्य अभियंता विद्युत दीपक अग्रवाल ने कहा कि भीषण गर्मी की वजह से कहीं कहीं लो वोल्टेज की समस्या है जिसे हम ट्रांसमिशन से बात करते हुए समस्या शीघ्र ही दूर करवाएंगे तथा मेरे द्वारा पहल करते हुए विद्युत ट्रिपिंग के लिए कंट्रोल रूम से बराबर फीडबैक लिया जा रहा है।और जिस जिस फीडर पर जहां से समस्याएं आती हैं तुरंत निस्तारित भी किया जा रहा है। 



जनपद में विद्युत समस्या ना हो इसके लिए कल एक लिखित पत्र भी जारी करवाते हुए मनकापुर व करनैलगंज फीडरो को विशेष तौर से देखा जाएगा।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे