Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

फादर्सडे पर एलायंस क्लब ने वृद्धाश्रम में रह रहे पिताओं का किया सम्मान



वेदव्यास त्रिपाठी 

प्रतापगढ़ एलायंस क्लब इंटरनेशनल प्रतापगढ़ ने आज फादर्सडे पर वृध्दाश्रम महुली में कार्यक्रम कर वृद्धजनों का सम्मान का कार्यक्रम क्लब के इंटरनेशनल डायरेक्टर रोशनलाल उमरवैश्य के नेतृत्व में आयोजित किया गया। फादर्सडे पर क्लब के पदाधिकारी वृध्दाश्रम पहुंचकर यहां रह रहे अपनों के सताए हुए कुछ पिताओं को क्लब ने उपहार देकर उनके चेहरे पर खुशी लाने की कोशिश की गई।क्लब के इंटरनेशनल डायरेक्टर समाजसेवी रोशनलाल उमरवैश्य ने फादर्सडे पर वृध्दाश्रम में रह रहे 40 पिताओ को उपहार देकर सम्मानित कर आशीर्वाद प्राप्त किया और कहा कि जिन वृद्ध पिताओं के बच्चों ने वृद्धाश्रम में छोड़ दिया है जो अपने ही बच्चों के द्वारा ठुकराए गए हैं उन सबको आज फादर्सडे पर बच्चों की कमी महसूस ना हो क्लब ने उनके साथ खुशियां बांटने की कोशिश की।




रोशनलाल ने वृद्धजनों से आशीर्वाद लेते हुए कहा कि मैं अपने को भाग्यशाली मानता हूं कि मुझे अपने पिताजी के साथ आज 70 माता-पिता का आशीर्वाद मिल रहा है। मैं उन बच्चों से भी आज फादर्सडे पर अनुरोध करना चाहता हूं कि जिन माता पिता ने आपको पाल पोश कर यह समझा था कि यह बच्चे हमारे बुढ़ापे की लाठी बनेंगे वही बच्चे आज अपने माता-पिता को वृद्धाश्रम छोड़ रहे हैं। बहुत ही दुखद है कल उनके भी बच्चे उनके साथ यही व्यवहार करेंगे तो उनको इस गलती का एहसास होगा। आज के दिन इन पिताओ से पूछो कि कितना दुखी अपने को पा रहे हैं लेकिन शायद उनको नहीं मालूम कि अभी भी कलयुग में भी श्रवण कुमार की कमी नहीं है। 



वृद्धाश्रम के प्रबंधक अंबिका प्रसाद ने कहा कि फादर्सडे पर सब को अपने पिता का सम्मान तो करना ही चाहिए लेकिन प्रतिदिन अपने माता-पिता का सम्मान करो। मैं एलायंस क्लब के डायरेक्टर समाजसेवी रोशनलाल के कार्य से और लोगों को भी प्रेरणा लेनी चाहिए। इस अवसर पर रवि अग्रवाल, प्रबंधक अंबिका प्रसाद, मानसिंह, संजय खंडेलवाल, सूरज उमरवैश्य, आदर्श कुमार, विवेक कुमार, शिवेश शुक्ला, परमानंद मिश्रा, अशोक अग्रवाल आदि उपस्थित रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे