Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मुठभेड़ में घायल दरोगा की ग्लूकोस बोतल ने खोल दी पोल, वीडियो देख रह जाएंगे दंग


                                वायरल वीडियो 



अलीम ख़ान 

अमेठी:आपने फर्जी एनकाउंटर फर्जी मुठभेड़ की बात तो कई बार सुनी होगी जो कई बार अखबारों की सुर्खियों में रही है। लेकिन फर्जी मुठभेड़ के बाद फर्जी इलाज का दौर भी शुरू हो गया है, जिसमें हरजी ग्लूकोज की बोतलें भी लगाई जा रही हैं। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है वायरल हो रहे वीडियो पर लोग पुलिस पर निशाना लगाते हुए तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं।



ट्यूटर सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर इन दिनों 8 सेकंड का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक दरोगा जी घायल अवस्था में बेड पर हैं। उनके हाथ में पट्टी भी पट्टी बंधी है। पट्टी को देखने से तो ऐसा लगता है कि निश्चित रूप से यहां कहीं चोट या घाव होगा लेकिन इलाज के दौरान दरोगा जी को जो ग्लूकोस लगाया जा रहा है।



 उसे देखकर हर कोई असमंजस में पड़ जाएगा। जिस अंदाज में अस्पताल स्टाफ द्वारा दरोगा जी के हाथ में ग्लूकोज बोतल के पाइप को लगाया जाता है उससे यह स्पष्ट होता है की इस्पेक्टर साहब के हाथ के पट्टी में ही ग्लूकोज की बोतल का वायर लगा दिया गया है। देखने में ऐसे लग रहा है कि जैसे अब ब्लूटूथ व्यवस्था से दरोगा जी को ग्लूकोस की बोतल चलेगी ब्लूटूथ अच्छे से काम करें इसलिए बोतल के वायर को दरोगा जी के करीब कर दिया गया है।




कब हुआ था मुठभेड़

बता दें कि हाल ही में अमेठी जनपद के थाना मोहनगंज प्रभारी निरीक्षक धीरेंद्र कुमार यादव ने दावा किया था कि स्वाट टीम प्रभारी धीरेन्द्र कुमार वर्मा, उनि प्रभारी सर्विलांस टीम उमेश मिश्रा एवं थानाध्यक्ष शिवरतनगंज अमरेंद्र सिंह की संयुक्त कार्यवाही में मुखबिर की सूचना पर चिनगाही बडी नहर पुलिया के पास गोकशी करने में लिप्त एक शातिर बदमाश को पुलिस टीम ने धर दबोचा। आरोपी के कब्जे से एक तमंचा दो जिंदा व तीन खोखा कारतूस,एक चापड़ एक छुरी सहित लकड़ी का ठीहा बरामद हुआ।



बताया गया था कि जब पुलिस टीम मुखबिर के बताये स्थान पर पहुंची तो एक व्यक्ति हाथ में बोरी लिये हुए दिखा पुलिस ने उसे रोकने का प्रयास किया तो उसने पुलिस टीम पर फायर कर दिया, जिससे एक गोली निरीक्षक श्रीचन्द के बायें हाथ में कोहनी पर लगते हुए निकल गयी,पुलिस ने भी आत्मरक्षा हेतु जवाबी कार्रवाई में फायर किया तो गोली बदमाश के बायें पैर में जा लगी और वह घायल होकर गिर गया । पुलिस पूछतांछ में उसने अपना नाम नौशाद पुत्र अल्लू उर्फ कल्लू निवासी कंचाना थाना जायस बताया था ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे