Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

एकतरफा प्यार में अंधे आशिक ने छात्रा से किया छेड़छाड़, शादी का प्रस्ताव, तेजाब फेंक कर चेहरा बर्बाद करने की धमकी, मुकदमा दर्ज



डॉ ओपी भारती

वजीरगंज गोंडा: सोहदे पर एकतरफा प्यार का बुखार सर चढ़ कर बोल रहा है। आशनाई का भूत इस कदर सवार हुआ कि बीए की छात्रा के घर में घुस कर विस्तर तक पहुंच गया।



हद तो तब हो गई जब आशिक के रिश्तेदार आदि भी शादी का दबाव बनाने लगे। ऐसा न करने पर तेजाब फेंक कर बर्बाद कर देने की धमकी दे डाली।




क्या है पूरा मामला?

 जनपद के वजीरगंज थाना क्षेत्र के एक गांव निवासिनी ने पुलिस को दिए गए तहरीर में आरोपी सहित आरोपी के संबंधियों पर गंभीर आरोप लगाया है। 




शादी समारोह में किया छेड़छाड़

एक वर्ष पूर्व पीड़िता अपने बुआ के यहां शादी समारोह में शामिल होने गई थी जहां भटबभनी बाबा वालेश्वरनाथ निवासी युवक भी मिल गया। वही पर छात्रा का मोबाइल लेकर नंबर ले लिया। इस दौरान उसने छेड़छाड़ भी किया। पीड़िता लोक लाज के भय से सारी पीड़ा बर्दाश्त कर गई।




स्कूल के रास्ते में छेड़छाड़

शादी समारोह में हुए छेड़छाड़ में सिरफिरे के खिलाफ कोई प्रतिक्रिया न होने से सिरफिरे आशिक का मनोबल बढ़ गया। जिससे सिरफिरे ने स्कूल जाने के दौरान रास्ते में भी छात्रा से छेड़छाड़ किया।




घर में घुस कर जबरदस्ती

सिरफिरे आशिक ने एकतरफा की सारी मर्यादाएं पार करते हुए दरिंदगी पर आमादा हो गया। 5 अप्रैल के रात साढ़े ग्यारह बजे छात्रा के घर में घुस कर विस्तर पर आकर छेड़छाड़ करते हुए जबरदस्ती करने लगा, जिससे छात्रा ने हल्ला गुहार किया।घर वाले जाग गए जिससे सनकी भाग निकला।




रिश्तेदारों संग मिलकर बनाया शादी का दबाव

एकतरफा प्यार कामयाब करने के लिए फिरफिरे आशिक के रिश्तेदार भी लग गए। नवाबगंज थाना क्षेत्र के लव्वाबीर निवासी आरोपी के फूफा व आरोपी का भाई अब छात्रा के घर बार बार आकर शादी के लिए दबाव बना रहे है। धमकी देते हुए यह भी कहते है कि इन बातों को कही कहोगी तो चेहरे पर तेजाब फेंक कर बर्बाद कर देंगे।




मुकदमा दर्ज

पीड़ित छात्रा के तहरीर पर वजीरगंज पुलिस ने सिरफिरे आशिक, आरोपी के भाई और आरोपी के फूफा के विरुद्ध 354, 354(घ), और 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे