Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

बीजेपी सांसद बृजभूषण सिंह के कार्यक्रम में बवाल, चले लात घूंसे, ईट पत्थर, जानिए क्या है पूरा मामला


                                   वीडियो


पं बागीस तिवारी

गोंडा: बीजेपी से कैसरगंज सांसद बृजभूषण शरण सिंह का कार्यक्रम था। सेल्फी लेने के चक्कर में दो प्रधान के समर्थक आपस में भिड़ गए। 


शुरुआती दौर में कहासुनी के बाद जमकर  हाथापाई हुई। उसके बाद ईट पत्थर चले जिससे कार्यक्रम में भगदड़ मच गई।



केंद्र सरकार के 9 वर्ष पूरे होने पर बीजेपी से कैसरगंज सांसद बृजभूषण सिंह अपने लोकसभा क्षेत्र में जगह-जगह कार्यक्रम कर सरकार की उपलब्धियों को गिना रहे है। 



बीजेपी अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ का कार्यक्रम था। यह कार्यक्रम कटरा विधानसभा के बरबट पुर में आयोजित किया गया था। जिसमें भारी संख्या में आसपास गांव के लोग आए थे। इसी दौरान दो प्रधान समर्थकों में सेल्फी लेने को लेकर विवाद हो गया। 



आपसी कहासुनी के बाद लात घूसे से चलने लगे। उसके बाद दोनों समर्थकों के बीच पथराव शुरू हो गया। जिससे भगदड़ मच गई। यहां तक कि सांसद भी कार्यक्रम छोड़कर सकुशल चले गए। 



कहां जा रहा है कि कुछ लोगों ने गाड़ी पर भी पथराव किया है। यह सारी घटना किसी ने कैमरे में कैद कर लिया। वीडियो में स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है। लोग जमकर पथराव कर रहे हैं। भगदड़ मची हुई है। 



कार्यक्रम में आई लग्जरी गाड़ियां भी कार्यक्रम छोड़कर भाग रहे हैं। करीब आधे घंटे तक बवाल चलता रहा। इस दौरान कुछ लोगों को चोट लगने की सूचना मिल रही है।



वही मामले की बाबत पुलिस क्षेत्राधिकारी कर्नलगंज नवीना शुक्ला ने बताया की कटरा बाजार थाना क्षेत्र के बरबटपुर गांव में सांसद बृजभूषण शरण सिंह का कार्यक्रम लगा था ।



मौके से सांसद कैसरगंज बृजभूषण शरण सिंह जा चुके थे।और पानी को लेकर दो पक्षों में विवाद शुरू हो गया जिसमें बहराइच के प्रधान इब्राहिम पुरवा आफत अली व फखरू का नाम आ रहा है।



मामले को संज्ञान में लेते हुए पुलिस द्वारा एफ आई आर दर्ज कराने की कार्यवाही की जा रही है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे