Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

नूर अकबाल रब्बानी दीवानगंज उद्योग व्यापार मण्डल के अध्यक्ष तथा अभिषेक वैश्य हुए महामंत्री चयनित, खुशी



कुलदीप तिवारी 

लालगंज, प्रतापगढ़। सांगीपुर की समीपवर्ती सुजाखर दीवानगंज बाजार में व्यापारियों की हुई आमसभा में उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल की इकाई का गठन किया गया।


 सभा में सर्वसम्मति से व्यापारियों ने नूरअकबाल रब्बानी को अध्यक्ष और अभिषेक वैश्य को महामंत्री तथा राजेश वैश्य को कोषाध्यक्ष निर्वाचित किया। वहीं संरक्षक पद पर अजय सिंह और राजेंद्र प्रसाद जायसवाल को भी चयनित किया गया। 



व्यापारियों ने इकाई के वरिष्ठ उपाध्यक्ष पद पर हरिकेश कुमार वैश्य व उपाध्यक्ष पद पर दिवाकर सिंह और रविशंकर वैश्य को भी निर्विरोध निर्वाचित किया। 



इकाई में संगठन मंत्री पद पर शिवकुमार पुष्पाकर व मीडिया प्रभारी पद पर आशीष वैश्य एवं मंत्री के पद पर जितेंद्र मिश्र तथा प्रचार मंत्री अशोक कुमार कौशल को भी आम सहमति से चयनित किया गया। बैठक की अध्यक्षता करते हुए चुनाव प्रभारी व व्यापार मंडल लालगंज के अध्यक्ष उदयशंकर द्विवेदी ने नवनियुक्त पदाधिकारियों का माल्यार्पण कर स्वागत किया। 



संचालन करते हुए घुश्मेश्वरनाथ धाम व्यापार मंडल के अध्यक्ष अखिलेश मिश्र ने व्यापारिक हितों पर प्रकाश डाला। बैठक में आगामी चौबीस जून को व्यापार मंडल के पदाधिकारियों के शपथग्रहण समारोह कराए जाने का निर्णय लिया गया। 



इस मौके पर राजकुमार मिश्र, गौतम मिश्र, श्रीनाथ पासी, महताब अली, ओमप्रकाश, अखिलेश वैश्य, दीपक वैश्य, पंकज गिरि, राकेश कुमार, रविशंकर वैश्य, सुरेश मिश्र, बाबूलाल बर्मा, मो अफजल, प्रमोद बर्मा आदि रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे