Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

बस्ती: नितिन अग्रवाल ने व्यापारियों में भरा जोश



सुनील उपाध्याय 

बस्ती-उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार संगठन के प्रदेश अध्यक्ष तथा उत्तर प्रदेश सरकार में आबकारी मंत्री स्वतंत्र प्रभार नितिन अग्रवाल ने बस्ती स्थित अटल बिहारी वाजपेई प्रेक्षागृह में व्यापारियों के महासम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि अब समय आ गया है कि व्यापारी व्यापार के अलावा राजनीति में भी अपनी सक्रियता बढ़ाएं तथा एक परिवार से कम के से कम एक सदस्य राजनीति क्षेत्र में सक्रिय करें।जिससे समाज को नई दिशा मिलेगी।



श्री अग्रवाल व्यापारियों की भारी भीड़ देख गदगद हो गए तथा उन्होंने जगदीश अग्रहरी को पूर्वांचल का सबसे बड़ा व्यापारी नेता तक कह डाला।इसके बाद संगठन के प्रदेश महामंत्री बृजेश शुक्ला ने भी अपनी बात रखते हुए व्यापारियों को उनके सुरक्षा तथा सम्मान के प्रति आश्वस्त किया। 



कार्यक्रम के दौरान प्रदेश उपाध्यक्ष तथा बस्ती मंडल अध्यक्ष एवं व्यापारी महासम्मेलन के संयोजक जगदीश अग्रहरी ने मंत्री नितिन अग्रवाल से इस बात की शिकायत की कि कसौधन,कांदू (मद्धेशिया) जातियों को प्रशासन द्वारा पिछड़ी जाति का प्रमाण पत्र जारी नहीं किया जा रहा है। जिसके उत्तर में आबकारी मंत्री ने व्यापारियों को आश्वस्त किया कि पिछड़ा वर्ग विभाग के प्रमुख सचिव के संज्ञान में मामला लाया गया है जल्द ही व्यापारियों का प्रतिनिधिमंडल संबंधित विभाग के अधिकारियों से मिलेगा।



इस समस्या का निस्तारण जल्द ही होगा।इसके लिए जितना हो सकेगा मैं करूंगा।इसके बाद कार्यक्रम को बस्ती सांसद हरीश द्विवेदी, भाजपा जिलाध्यक्ष महेश शुक्ला,पूर्व जिला अध्यक्ष भाजपा दयाशंकर मिश्र ने भी संबोधित किया तथा व्यापारियों को हर संभव मदद का आश्वासन दिया। 



व्यापारी महासम्मेलन संगठन के जिला अध्यक्ष रामप्रसाद गुप्ता,धर्मेंद्र जायसवाल,अश्वनी अग्रहरि,अजय कसौधन,आंसूअग्रहरी, संत कुमार कसौधन, अरुण जायसवाल, सचिन कसौधन,शिव कुमार गुप्ता,राधेश्याम जायसवाल,अजीत अग्रहरी,गिरीश सिंह, जयप्रकाश सोनी, रामरक्षा वर्मा,अजय कसौधन,माता प्रसाद कसौधन,आकाश कसौधन समेत तमाम लोग उपस्थित रहे कार्यक्रम के संयोजक जगदीश अग्रहरी ने आए हुए समस्त व्यापारियों का आभार जताया।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे