Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

लालगंज: नशे मे टल्ली पति ने पत्नी को किया लहूलुहान, हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज



कुलदीप तिवारी 

लालगंज, प्रतापगढ़। शराब की नशे मे टल्ली होकर पति ने हैवानियत की हद पार कर दी। अपनी ही पत्नी को फावडे तथा चाकू व लोहे की राड से हमला कर मरणासन्न कर दिया। पुलिस ने घटना मे आरोपी के खिलाफ हत्या के प्रयास समेत कई गंभीर धाराओं मे केस दर्ज किया है। 


लालगंज कोतवाली के पूरे सेवकराय गांव में स्व. रामपियारे का पुत्र हरीलाल सरोज शनिवार की शाम सात बजे शराब पीकर घर पहुंचा। उस समय उसकी पत्नी श्रीमती खाना बना रही थी। नशे मे टल्ली हरीलाल ने अचानक पत्नी की पिटाई शुरू कर दी। हरीलाल ने पत्नी के ऊपर चाकू तथा फावडे से भी कई जगह हमला कर चुटहिल कर दिया। 


आरोप है कि उसने लोहे की राड से जब पत्नी पर हमला किया तो उसका पैर टूट गया और वह गंभीर चोट के कारण बेहोश हो गयी। शोरशराबा होने पर आरोपी पति पत्नी को जानलेवा धमकी देते चला गया। गंाव के प्रधान लालजी पटेल ने घटना की सूचना घायल महिला की मां को फोन पर दी। 


जानकारी मिलने पर मां रोते बिलखते यहां पहुंची। पीड़िता रायबरेली जिले के छेदी का पुरवा रघ्घूपुर थाना सलोन निवासी संतलाल सरोज की पत्नी रेनू ने घटना के बाबत हरीलाल के खिलाफ पुलिस को तहरीर सौपी। 


तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी हरीलाल के खिलाफ हत्या के प्रयास, धारदार हथियार से जानलेवा हमला, धमकी तथा गालीगलौज समेत कई गंभीर धाराओं मे केस दर्ज किया है। 

इधर घायल महिला श्रीमती का स्थानीय ट्रामा सेण्टर मे इलाज जारी है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे