Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा में पांच जुलाई को सम्मानित किए जाएंगे देवीपाटन मंडल के मेधावी



यूपीएससी, यूपीपीएससी के साथ ही सीबीएससी, आईसीएसई व यूपी बोर्ड के टॉपर्स भी होंगे सम्मानित

ए आर उस्मानी 

गोण्डा। प्रतिभा सम्मान समारोह के लिए आगामी 5 जुलाई की तारीख तय की गई है। यह कार्यक्रम सर्कुलर रोड स्थित होटल जेपी पैलेस में आयोजित किया जाएगा, जिसमें यूपीएससी-यूपीपीएससी के सफल अभ्यर्थियों व प्रदेश में यूपी बोर्ड, सीबीएससी बोर्ड व आईसीएसई बोर्ड उत्तर प्रदेश के टॉपर एवं देवीपाटन मण्डल के गोण्डा, बलरामपुर, बहराइच व श्रावस्ती के सभी बोर्डों के टॉपर छात्र और नीट 2023 के सफल छात्र-छात्राओं को आमंत्रित किया गया है। उन सभी को अतिथियों के द्वारा सम्मानित व पुरस्कृत किया जाएगा।

      


यह जानकारी देते हुए प्रतिभा सम्मान समारोह 2023 के आयोजक पूर्व ब्लाक प्रमुख व पूर्व लोकसभा प्रत्याशी मसूद आलम खां ने बताया कि विगत वर्षों की भांति इस वर्ष भी देवीपाटन मंडल के उन सभी सफल अभ्यर्थियों को सम्मानित और पुरस्कृत किया जाएगा जो पूरे देश और प्रदेश में मंडल का नाम रोशन किए हैं। 


मसूद खां ने बताया कि इस सम्मान समारोह में संघ लोकसेवा आयोग, उत्तर प्रदेश लोकसेवा आयोग, नीट में सफल अभ्यर्थियों को सम्मानित किया जाएगा। 



इसके साथ ही यूपी बोर्ड, सीबीएससी बोर्ड, आईसीएसई बोर्ड के कक्षा 10वीं और 12वीं के यूपी टॉपर्स व देवीपाटन मंडल के चारों जनपदों के टॉपर्स को भी सम्मानित किया जाएगा। उन्होंने बताया कि इस कार्यक्रम में छात्र-छात्राओं के साथ उनके अभिभावक भी आमंत्रित किए गए हैं। उन्हें भी सम्मानित किया जाएगा। 



उन्होंने बताया कि कार्यक्रम के मुख्य अतिथि उत्तर प्रदेश के पूर्व डीजीपी सेवानिवृत्त आईपीएस जावीद अहमद हैं जबकि अति विशिष्ट अतिथि पूर्व विधायक मोहम्मद अरशद खां, विशिष्ट अतिथि हाजी मुश्फिक अहमद खां, स्वतंत्रता संग्राम सेनानी राम अचल आचार्य हैं। कार्यक्रम के संरक्षक लाइफ लाइन हॉस्पिटल गोण्डा के मैनेजिंग डायरेक्टर डॉ मोहम्मद सादिर खां हैं तथा अध्यक्षता एससीपीएम गोण्डा के मैनेजिंग डायरेक्टर डॉ ओएन पाण्डेय करेंगे। 


उन्होंने बताया कि यदि इस तरह के छात्र हों तो कोई भी व्यक्ति मोबाइल नंबर 8299037506 पर फोन कर डिटेल नोट करा सकता है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे