Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर:युवक के मौत से मचा कोहराम,जांच में जुटी पुलिस



दिनेश कुमार 

गोंडा। एक बत्तीस वर्षीय युवक की मौत हो गयी। घटना की सूचना पर पहुंचे परिजनों ने पुलिस को  फौती सूचना देकर पोस्टमार्टम कराने की मांग किया। कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जिला मुख्यालय पर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।



 मामला मनकापुर के चौबेपुर में स्थित एक ईंट भट्ठे से जुडा बताया जाता है। मृतक के भाई दुर्गेश कुमार शर्मा के अनुसार उसका बडा भाई  गुरू चरन शर्मा पुत्र राज किशोर शर्मा उम्र लगभग 35 वर्ष निवासी ग्राम बखरवा मजरा भावेनगर थाना धानेपुर का रहने वाला था और न्यू गोविन्द ब्रिक फील्ड पर चौबेपुर मनकापुर में ईंट भराई का काम करता था। 


भट्ठे पर विगत दो तीन वर्ष से पत्नी व बच्चों के साथ रहकर मेहनत मजदूरी करता था। इस वर्ष पत्नी व बच्चो को पैतृक गांव छोड आया था । सप्ताह में घर आता जाता था। रविवार की शाम काम करने के बाद मछलीगांव बाजार गया था। रात में आकर सो गया। सुबह जब काम पर लगने के लिए और साथी उसे बुलाने लगे तो नही जागा तो जाकर देखा तो उसकी मौत हो गयी थी।



 इसकी सूचना उसके परिजनो को दी गयी। कुछ ही देर बाद उसकी पत्नी, बच्चे व उसका भाई तथा रिश्तेदार आये और फौती सूचना देकर पीएम कराकर शव को दाह संस्कार के लिए लेकर पैतृक गांव चले गये। परिजन भाई दुर्गेश व पत्नी समा ने बताया कि गुरुचरन काफी दिनो से टीबी की बीमारी से परेशान रहता था जिसका काफी दिनो से इलाज भी चल रहा था।



 कोतवाल सुधीर सिंह ने बताया कि मृतक के परिजनों की सूचना पर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट से ही मृत्य का सही कारण पता चलेगा। शव को पीएम के बाद परिजनों को नियमानुसार सौंप दिया गया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे