Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

महराजगंज में ग्राहक सेवा केंद्र पर सरेशाम लाखों की लूट, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई लूट की वारदात


              सीसीटीवी में कैद हुई लूट की घटना


उमेश तिवारी

महराजगंज के निचलौल थाना क्षेत्र का है। जहां एक बैंक शाखा में घुसे तीन बदमाशों ने असलहा दिखाकर लगभग एक लाख रुपए नकदी, लैपटाप और मोबाईल लूट लिया। घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। जिसके आधार पर पुलिस जांच में जुट गई है। घटना के बाद से क्षेत्र में दहशत का माहौल है। वहीं बैंक शाखा चलाने वाले लोगो में भय व्याप्त है।


सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि निचलौल नगर के घोड़हवा चौराहा से चौक मार्ग स्थिति एक बैंक शाखा संचालित है। जिस पर रोज की तरह आज भी बैंक पर कार्यरत कर्मचारी काम कर रहा था। इसी दौरान दोपहर करीब 3:45 बजे तीन युवक मुंह पर मास्क लगाए शाखा ने घुसे। जिसमें से एक युवक कर्मचारी से बात कर रहा है। जबकि दो युवक बाहर देख रहे हैं। 



तभी अचानक एक बदमाश युवक असलहा लेकर काउंटर के अंदर घुसकर कर्मचारी के पेट से सटा दिया। वहीं एक अन्य बदमाश भी उसके उपर एक असलहा दिखाकर धमका रहा है। जबकि तीसरा बदमाश लाकर से पैसा निकाल रहा है। केवल दो मिनट ने ही बदमाश नकदी, लैपटाप और मोबाईल लेकर भाग निकले। 



शाखा प्रबंधक राजन शर्मा का कहना है कि बैंक से लगभग एक लाख रूपये की लूट हुई है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस क्षेत्राधिकारी अनिरुद्ध कुमार, थाना प्रभारी निरीक्षक आनंद गुप्ता, उपनिरीक्षक अनिल राय, हौसला प्रसाद, अरुण कुमार पहुंचे। जहां सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच में जुट गए हैं। 



सीओ अनिरुद्ध कुमार ने कहा कि दिन में असलहा दिखाकर लूट होना गंभीर मामला है। पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे