Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

लालगंज: एडीएम तथा एएसपी ने संयुक्त सुनवाई में पांच शिकायतों का कराया त्वरित निस्तारण



कुलदीप तिवारी 

लालगंज, प्रतापगढ़। तहसील सम्पूर्ण समाधान दिवस में लालगंज में आयीं सरसठ शिकायतों मे से पंाच का एडीएम तथा एएसपी ने निस्तारण कराया। सर्वाधिक शिकायतें राजस्व की उन्तीस, पुलिस की तेरह तथा विभाग विभाग आठ, समाज कल्याण तीन, बेसिक शिक्षा दो व अन्य विभागों की बारह रहीं।



 एडीएम त्रिभुवन विश्वकर्मा के निर्देश पर राजस्व की तीन शिकायतें तथा एएसपी पश्चिमी रोहित मिश्र की सुनवाई मे पुलिस विभाग की दो शिकायतें मौके पर निस्तारित हुई दिखीं। एडीएम त्रिभुवन विश्वकर्मा ने मातहतों को फरियादियों की संतुष्टि के लिए शिकायतों के निस्तारण को मौके पर पहुंचकर कार्रवाई कराए जाने के निर्देश दिये। 



अपर पुलिस अधीक्षक रोहित मिश्र ने लालगंज सर्किल के थाना प्रभारियों को छोटे मोटे विवादों में एहतियातन शिकायत मिलते ही समाधान कराए जाने के तल्ख निर्देश दिये। समाधान दिवस में चकमार्गो पर कब्जे तथा जमीनी विवाद में राजस्व टीम की उदासीनता को लेकर फरियादियों में असंतोष झलका। वहीं लालगंज क्षेत्र मंे इधर हो रही दिन व रात की पाली में अघोषित विद्युत कटौती को लेकर संयुक्त अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष अनिल त्रिपाठी महेश की अगुवाई में अधिवक्ताओं ने एडीएम त्रिभुवन विश्वकर्मा को ज्ञापन भी सौपा। 


ज्ञापन में नगर के वार्डो में जर्जर तारो के न बदले जाने को लेकर विभागीय अफसरों की लापरवाही पर वकीलों मे आक्रोश देखा गया। समाधान दिवस का संयोजन एसडीएम उदयभान सिंह तथा संचालन तहसीलदार धीरेन्द्र प्रताप सिंह ने किया। 


इस मौके पर प्रभारी निरीक्षक कमलेश पाल, एसीओ चकबंदी राधेश्याम गुप्ता, प्रभारी सीडीपीओ पूर्णिमा मिश्रा, नायब तहसीलदार रामराज कुशवाहा, रामचंद्र त्रिपाठी, प्रदीप सिंह आदि रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे