Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

धौरहरा:मार्ग दुर्घटना में महिला की मौत



आयुष मौर्या 

खमरिया खीरी:कोतवाली धौरहरा क्षेत्र की एक महिला अपने रिश्तेदार की बाईक से ईसानगर जा रही थी। रास्ते में इमलिया गांव के पास अज्ञात वाहन की चपेट में आकर बाइक के  पीछे बैठी महिला गिरकर घायल हो गई। जिसे सीएचसी ईसानगर लाया गया, वहाँ डाक्टर ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 



धौरहरा कोतवाली क्षेत्र के कफारा गांव निवासी अजीज अहमद की पुत्री का निकाह ईसानगर थाना क्षेत्र के लालजीपुरवा पुरवा गांव मे हुआ था। निकाह के 15 दिन बाद ही उसकी पुत्री की मौत हो गई थी। जिसपर दोनों पक्षों में दहेज वापसी होनी थी। 



अजीज के मुताबिक कुछ जेवर जो बेटी की ससुराल वालो ने दिए थे, उन्हें वापस लेने के लिए दामाद के साथ उसकी पत्नी जुबेदा (50) रविवार दोपहर कफारा आई और जेवर लेकर बाइक पर सवार हो ईसानगर जा रही थी। 



रास्ते में अज्ञात वाहन की चपेट में आने से वह बाइक से गिर गई। घायल अवस्था में उसे सीएचसी ईसानगर लाया गया जहां डाक्टर ने हालत गंभीर देख जिलाअस्पताल रेफर कर दिया।


 जिला अस्पताल में डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस बाबत एसओ पंकज त्रिपाठी ने बताया किस वाहन से टक्कर लगने से दुर्घटना का शिकार हुई महिला की जांच की जा रही है। मामले में रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे