Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

ईसानगर के सिंगावर में दो सगे भाई नहाते समय दहौरा नाले में डूबे,हुई मौत



एकलब्य पाठक

ईसानगर खीरी:ईसानगर क्षेत्र के सिंगावर गांव निवासी दो सगे भाई भीषण गर्मी के चलते सायं को सिंगावर व राजापुर गांव के बीच बने रपटा पुल के पास नहाने गए थे जहां गहरे पानी मे दोनों डूब गए। 


जिसकी काफी देर बाद जानकारी होने पर परिवार समेत गांव में अफ़रातफ़री मच गई। क्षेत्रीय गोताखोरों की मदद से दोनों की तलाश की गई, घंटों बाद दोनों की तलाश पूरी हुई तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी। 



अचानक घटित हुई घटना के बाद से परिवार समेत पूरे गांव में शोक की लहर व्याप्त है।


ईसानगर थाना क्षेत्र के सिंगावर निवासी सगे भाई दुर्गेश उर्फ गोपाल मौर्य (12) व मुकेश मौर्य (10) पुत्र कृष्णा मौर्य सायं करीब पांच बजे गांव के पड़ोस सिंगावर व राजापुर के बीच स्थित रपटा पुल के पास स्नान करने गए थे जहां दोनों गहरे पानी मे जाकर डूब गए। 



जिसकी कुछ देर बाद जानकारी होने पर परिवार समेत पूरे गांव में अफ़रातफ़री मच गई। घटना की जानकारी होते ही आस पड़ोस के गांवों से पहुचे गोताखोरों के साथ साथ स्थानीय पुलिस की कड़ी मशक्कत के बाद दोनों की तलाश की गई तबतक उनकी मौत हो चुकी थी। 



बताया जाता है कि जब दोनों को खोजा गया तो दोनों के शव एक दूसरे से लिपटे हुए थे। अचानक घटित हुई घटना के बाद नाले के पास बड़ी संख्या में कई गांवों से ग्रामीण पहुच गए जिनकी भी आंखे नम हो गई। 



इस दौरान करीब दो घंटे तक तट पर चीखपुकार मची रही वही रात करीब 8 बजे परिजनों की सहमति के बाद थानाध्यक्ष पंकज त्रिपाठी ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर परिवार को ढांढस बंधाया है

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे