Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

धौरहरा:फर्जी बैनामा कराने वाला गिरोह गिरफ़्तार



कमलेश

धौरहरा खीरी:फर्जी बैनामा कराने वाला गिरोह रविवार को धौरहरा पुलिस के हांथ चढ़ गया। जिसमें पकड़े गए तीन गिरोह के सदस्यों पर विधिक कार्रवाई करने के बाद जेल भेज दिया गया। वही गिरोह में शामिल एक महिला की जांच पड़ताल के साथ ही खोजबीन की जा रही है। इस गिरोह ने दूसरे की करीब दस लाख की जमीन में फर्जी दस्तावेज लगाने के साथ ही फर्जी महिला को खड़ा कर बैनामा करवा दिया था।



कोतवाली धौरहरा क्षेत्र के गांव हौकना मटेरा निवासिनी विटाना देवी पत्नी बलराम पुत्री मुनेश्वर की जगह दूसरी महिला को खड़ा करके सिसैया कला में स्थित 8 बीघा जमीन जिसकी बाजार कीमत करीब 10 लाख रुपये बताई जा रही है उसको तहसील के दो मुंशी व गवाह संदीप नाग पुत्र लल्लन निवासी बारिनटोला(अटल नगर) धौरहरा,रामू पुत्र जगदीश निवासी सिसैया खुर्द थाना धौरहरा की मिलीभगत से सोनेलाल पुत्र नारायन पासी निवासी ग्राम रामलोक थाना ईसानगर खीरी को रजिस्ट्री करवा दी थी। 



जिसमें संदीप,रामू व सोनेलाल ने फर्जी आधार व फर्जी महिला को ले आकर जमीन की रजिस्ट्री सोनेलाल के नाम करवाई थी। जिसकी असिलियत जब जमीन की असली मालिकन विटाना देवी के सामने आई तो वह थाने में जाकर प्रार्थना पत्र देकर मुक़दमा पंजीकृत करवा कोतवाल विवेक कुमार उपाध्याय से दोषियों को पकड़कर न्याय दिलाने की गुहार लगाई। जिसको गंभीरता से लेते हुए कोतवाल ने पुलिस की टीम गठित कर गिरोह के सभी आरोपियों की तलाश शुरू करवा दी। 



रविवार को गिरोह के तीन आरोपी संदीप नाग,सोनेलाल व रामू पुलिस की पकड़ में आ गए जिन पर विधिक कार्रवाई के बाद जेल भेज दिया गया। इस बाबत कोतवाल विवेक कुमार उपाध्याय ने बताया कि फर्जी बैनामा कराने के मामले में दर्ज मुक़दमे में तीन लोगो को पकड़कर विधिक कार्रवाई के बाद आज जेल भेजा गया है वही फर्जी तरीके से बैनामा करवाने में खड़ी हुई महिला की जांच की जा रही है जल्द ही उसका पता लगाकर उस पर भी कार्रवाई की जाएगी।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे