Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

चौरासी कोसी परिक्रमा मार्ग निर्माण की स्वीकृति पर सम्मानित हुये संत, किसान



सुनील उपाध्याय 

बस्ती। चौरासी कोसी परिक्रमा के प्रथम पड़ाव स्थल रामरेखा मन्दिर छावनी के परिसर में किसान सन्त सम्मेलन कार्यक्रम 84 कोसी परिक्रमा किसान सेवा ट्रस्ट के अध्यक्ष सन्तोष पाण्डेय की अध्यक्षता में सम्पन्न हुआ। कार्यक्रम में सन्तों और किसानों को माल्यार्पण करके और अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया गया।

  


कार्यक्रम के मुख्य अतिथि कटरा कुटी धाम के महन्त चिन्मयानन्द ने सरकार द्वारा 84 कोसी परिक्रमा मार्ग की स्वीकृति के लिए धन्यवाद देते हुए कहा कि सरकार का यह निर्णय स्वागत योग्य है । कहा कि मार्ग के लिए जो किसानों की जमीन सरकार के द्वारा ली जाय उसका उचित मुआवजा मिलना चाहिए। 



परिक्रमा मार्ग प्रमुख सुरेंद्र सिंह, जिला पंचायत सदस्य भानु प्रताप सिंह, शिक्षक नेता विवेक कान्त पाण्डेय, पूर्व जिला पंचायत सदस्य प्रवीण कुमार सिंह, अशोक तिवारी, शेर सिंह आदि ने संबोधित करते हुए कहा कि सरकार द्वारा 84 कोसी परिक्रमा मार्ग के निर्माण का निर्णय बहुत ही  सराहनीय है। इस मार्ग के बन जाने से आम जनमानस का आवागमन सुलभ होगा। इस मार्ग के निर्माण में सैकड़ों गांव के हजारों किसानों की भूमि मार्ग निर्माण में हमेशा के लिए चली जायेगी। 



जिसमें सरकार को चाहिए कि इस जमीन की अच्छी कीमत देकर किसानों को सन्तुष्ट करे। कार्यक्रम के आयोजक संतोष पाण्डेय ने सभी अतिथियों के प्रति आभार प्रकट करते हुए कहा कि हम सभी किसान सरकार से अपेक्षा करते हैं कि सरकार हमको मायूस नहीं करेगी और हमारी अपेक्षाओं पर खरी उतरेगी। किसानों के हित के लिए संघर्ष हमेशा जारी रहेगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे