Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

सोनौली नगर पंचायत के पांच वार्डों के विकास के लिए विधायक के प्रस्ताव पर शासन से 6.37 करोड़ मंजूर



उमेश तिवारी

महराजगंज :आदर्श नगर पंचायत सोनौली के 5 वार्ड जो विकास से अछूता रह गया था। उन वार्डो में विकास की गंगा बहेगी। नौतनवां विधायक ऋषि त्रिपाठी के प्रस्ताव पर शासन ने 6 करोड़ 37 लाख रुपए मंजूर कर लिया है। इस पैसे से पांच वार्डों में इंटरलॉकिंग सड़क और नाली का निर्माण होगा ।



उक्त जानकारी रविवार की शाम को नौतनवां विधानसभा के विधायक ऋषि त्रिपाठी के प्रतिनिधि शिवम त्रिपाठी ने अपने आवास पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए दी। उन्होंने कहा कि सोनौली की जनता ने मुझे जितना आशीर्वाद दिया उसके लिए वह धन्यवाद के पात्र हैं। विधायक ऋषि त्रिपाठी और मैं सोनौली नगर पंचायत के विकास के लिए निरंतर चिंतित रहते हैं। 


इसी क्रम में विधायक ऋषि त्रिपाठी के अथक प्रयास से वार्ड नंबर 1 अंबेडकर नगर, वार्ड नंबर 9 सुभाष नगर, वार्ड नंबर 5 गौतम बुद्ध नगर, वार्ड नंबर 11 बाल्मीकि नगर और वार्ड नंबर 10 जानकी नगर में आरसीसी सड़क और नाली निर्माण के लिए डूडा द्वारा कुल 6 करोड़ 37 लाख रुपए स्वीकृत हुए हैं। यह वार्ड विकास से अछूता रह गया था जिसको लेकर विधायक और मैं काफी चिंतित था। 


विकास को लेकर विधायक ऋषि त्रिपाठी से लगातार वार्ता किया और तब जाकर उनके प्रयास से यह सफलता मिली है। सोनौली  नगर पंचायत के विकास की चिंता करने वाले केन्द्रीय वित्त राज्यमंत्री व सांसद पंकज चौधरी और विधायक ऋषि त्रिपाठी को सोनौली की जनता की तरफ से उन्हें दिल से बधाई देता हूं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे