Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

प्रतापगढ़:30 जुलाई को उमरवैश्य समाज सभा का 17वाँ छात्र- छात्रा सम्मान समारोह



वेदव्यास त्रिपाठी 

प्रतापगढ़ जिला उमरवैश्य समाज सभा की मासिक बैठक चिलबिला धर्मशाला में समाज सभा के अध्यक्ष गुलाबचंद उमरवैश्य की अध्यक्षता में संपन्न हुई। बैठक में मुख्य रूप से चर्चा करते हुए समाज सभा के द्वारा 17वाँ छात्र-छात्रा सम्मान समारोह आयोजित करने का निर्णय लिया गया।


समाज सभा के संरक्षक रोशनलाल उमरवैश्य ने बताया कि समाज सभा विगत 16 वर्षों से हाई स्कूल/ इंटर में जो भी छात्र छात्राये प्रथम श्रेणी में उत्तीर्ण हुए हैं उन सब को सम्मानित करता आरहा है उसी क्रम में इस वर्ष भी समाज के जो मेधावी छात्र-छात्राएं हाई स्कूल /इंटर में प्रथम श्रेणी में पास हुए हैं उन सब को 30 जुलाई को चिलबिला धर्मशाला में भव्य समारोह में सम्मानित कर उत्साहवर्धन किया जाएगा।


समाज सभा के अध्यक्ष गुलाबचंद  उमरवैश्य ने कहा कि समाज के जो छात्र-छात्राएं हाई स्कूल/ इंटर में उत्तीर्ण हुए हैं वह सब मार्कशीट की फोटो कॉपी और एक फोटो समाज सभा के पदाधिकारियों को 20 जुलाई तक उपलब्ध करा दें। जो आवेदन 20 जुलाई तक आएंगे उन्हीं का सम्मान 30 जुलाई को किया जाएगा।


कार्यक्रम का संचालन महामंत्री शोभनाथ व आभार ज्ञापन कोषाध्यक्ष मदनलाल उमरवैश्य ने किया। इस अवसर पर महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामजी उमरवैश्य, हनुमान प्रसाद, कैलाश नाथ, श्री राम,आशीष कुमार, कृष्ण कुमार, मदन लाल, गुलाब चंद्र, देवेंद्र गुप्ता शासकीय अधिवक्ता, विजय कुमार, अजय कुमार, जवाहरलाल आदि समाज सभा के पदाधिकारीगण उपस्थित रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे