Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

अयोध्या के सनबीम स्कूल में छात्रा के छत से गिरने से हुई संदिग्ध मौत पर समाजसेवी संस्थान के पदाधिकारियों ने जताया आक्रोश



वासुदेव यादव 

अयोध्या। अयोध्या के सनबीम स्कूल में एक छात्रा की छत से गिरकर संदिग्ध मृत होने पर समाज सेवी संस्थान के पदाधिकारियों ने बेनीगंज निकट मीटिंग करके आक्रोश जताए है। समाज सेवी संस्थान के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुरेश यादव ने कहा है कि यह जो घटना हुई है, बहुत संगीन व दुखद है। उन्होंने कहा कि छात्रा की जो इस तरह मौत हुई है। वह बहुत ही संदिग्ध है।



 उन्होंने मांग किया है कि इसकी सही ढंग से जांच होनी चाहिए। पहले तो इस प्रकरण में स्कूल की प्रधानाचार्य ने पुलिस प्रशासन को गुमराह किया और जो भी साक्ष्य रहे हैं। उसको मिटाने का काम किया है। बालिका छत से गिरी, स्कूल के प्रधानाचार्य ने बताया कि वह झूले से गिरी थी। साथ ही जहां पर गिरी थी, उस साक्ष्य को मिटा दिया। छात्रा को सरकारी अस्पताल में ना ले जाकर प्राइवेट अस्पताल में ले गई इलाज कराने हेतु। 



यह सब ऐसा मामला है जो छात्रा के संदिग्ध मृत्यु को बयां करता है। उन्होंने मांग किया कि इसकी स्पष्ट जांच करके जितने भी इसमें दोषी है। उन पर कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए। जबकि समाजसेवी संस्थान के राष्ट्रीय महामंत्री जंग बहादुर उपाध्याय ने कहा कि सनबीम स्कूल का यह प्रकरण बहुत ही गंभीर है। 10 वी की छात्रा तीसरी मंजिल से गिरती है उसकी मृत्यु हो जाती है? आखिर उसको छुट्टी के दिन क्यों स्कूल बुलाया गया और छत से गिर रही है कैमरे में रिकॉर्डिंग है। इस मामले में दाल में कुछ काला है। इसमें स्कूल प्रबंधन व प्रधानाचार्य की मिलीभगत है।


 उन्होंने जिला प्रशासन से मांग किया है कि इस मामले में जांच किया जाए और जितने भी दोषी हैं अभियुक्त हैं सबके विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए। इस मौके विजय तिवारी, सीतला पांडेय, राना यादव, राम नरेश पांडेय, हरिओम तिवारी, सोमई निषाद, विजय, निर्मल वर्मा, नीरज वर्मा, मनोज कुमार, राहुल, लालू कुमार, बीडी यादव, आरपी कुमार, मो. जाबिर आदि  पदाधिकारी तथा सदस्यगण उपस्थित रहे तथा आक्रोश जताए है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे