Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

बस्ती:सोशल मीडिया कार्यशाला में सरकार की नीतियों को जन जन तक पहुंचाने पर जोर



भाजपा कार्यकर्ता मोदी योगी के विकास कार्यों को जनता के बीच पहुंचाएं :हरीश द्विवेदी

बीजेपी यूपी में लोकसभा की सभी 80 सीटें जीतेगी - सांसद

सुनील उपाध्याय 

बस्ती। भारतीय जनता पार्टी की आगामी लोकसभा चुनाव 2024 के लिए तैयारियां तेज कर दी हैं। इसी क्रम में 61 लोकसभा क्षेत्र बस्ती के पंडित अटल बिहारी वाजपेई ऑडिटोरियम में सोशल मीडिया कार्यशाला का आयोजन किया गया।

           


 कार्यशाला के मुख्य अतिथि भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय मंत्री सांसद हरीश द्विवेदी कार्यशाला में भाग लेने वाले कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी के केंद्र तथा प्रदेश सरकार की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने के लिए सोशल मीडिया सबसे अच्छा और आसान प्लेटफार्म है। 



उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कि सरकार के द्वारा चलाए जा रहे अनेक जन लाभकारी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने में सोशल मीडिया का ठीक से उपयोग करें। उत्तर प्रदेश में कार्यकर्ताओं के बलबूते भाजपा लोकसभा की सभी 80 सीटें जीतेगी।

         


  कार्यशाला को सोशल मीडिया के जानकार शुभम शर्मा भाजपा किसान मोर्चा जिला महामंत्री अमृत वर्मा तथा भाजपा आईटी सेल के संयोजक विमल पांडेय ने संबोधित किया कार्यक्रम का संचालन जिला महामंत्री विवेकानंद मिश्र ने किया। 



कार्यशाला के संयोजक भाजपा जिला कार्यसमिति सदस्य नितेश शर्मा ने कार्यशाला में सम्मिलित सभी कार्यकर्ताओं के प्रति आभार प्रकट किया। इस अवसर पर भावेश पांडेय, सुरेंद्र चौधरी, दिलीप पांडेय, गोविंद दूबे, वरुण सिंह, श्रीश पांडेय, ओम पांडेय, देवेंद्र सिंह, अनूप शुक्ल, संजय चौरसिया, अंकित पांडेय, श्रुति कुमार अग्रहरि, सुधाकर ओण्डेय नीरज सहित बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी मौजूद रहे।



महासंपर्क अभियान के तहत सोशल मीडया कार्यशाला का आयोजन 01 जून को गौरा में : नितेश शर्मा

 भाजपा शीर्ष नेतृत्व के आह्वान पर महासंपर्क अभियान के तहत 01 जून को पंडित दीनदयाल उपाध्याय वाचनालय एवं पुस्तकालय गौरा बस्ती में सोशल मीडिया कार्यशाला का आयोजन किया जा जाएगा। इस कार्यशाला में जिले भर के भाजपा कार्यकर्ता हिस्सा लेंगे। 



उक्त आशय की जानकारी देते हुए कार्यक्रम संयोजक नितेश शर्मा ने बताया कि कार्यकर्ताओं को आगामी एक जून को आयोजित कार्यशाला में भाजपा आईटी सेल के वरिष्ठ नेताओं का मार्गदर्शन मिलेगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे