Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

डीआरएम आफिस में तैनात चीफ ओएस' पति के आफिस में घुस कर पत्नी ने पति को चप्पल से पीटा, दी गालियां, वीडियो सोशल मीडिया में वायरल


                                वीडियो



डेस्क:सोशल मीडिया में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमे महिला हाई वोल्टेज ड्रामा करते हुए सामने बैठे अधिकारी की चप्पल से पिटाई कर देती है।




वायरल वीडियो के साथ जारी लेख के अनुसार उक्त उत्तर प्रदेश के प्रयागराज का है। जिसे क्राइम जंक्शन ने इंटरनेट पर पड़ताल किया तो गजब की बाते सामने आई। जिसे जानकर आप दांतो तले उंगलियां दबाने को मजबूर हो जाएंगे।




कौन है अधिकारी

आफिस में मौजूद अधिकारी कोई और नहीं बल्कि डीआरएम आफिस के पर्सनल चीफ ओएस मोतीलाल मिश्रा है, हंगामा करने वाली महिला उनकी पत्नी है।




डीआरएम ऑफिस के पर्सनल चीफ ओएस ने की है दो शादी

सोशल मीडिया में पड़ताल पर यह बात सामने आई कि डीआरएम ऑफिस के पर्सनल चीफ ओएस मोतीलाल मिश्रा के साथ हंगामा करने वाली महिला कोई और नहीं बल्कि उनकी पहली पत्नी है। जो पति से मिलने वाले खर्च को लेकर हंगामा कर रही है। 




 वीडियो में क्या है?

वीडियो में महिला दफ्तर में घुसकर हंगामा करने के बाद मोली लाल मिश्रा की चप्पलों से पिटाई कर देती है। इसके बाद भद्दी-भद्दी गालियां देती है।



मोती लाल मिश्रा अपनी कुर्सी पर बैठे रह जाते है, वे कुछ भी नहीं बोल पाते है। जिसमे महिला कहती है कि मोती लाल मिश्रा ने दो-दो बीवियां रख रखी हैं। मुझे खर्च नहीं दे रहे हैं। 





सोशल मीडिया में वायरल हुआ वीडियो

ट्विटर एकाउंट पर नवल कांत सिन्हा नामक यूजर ने अपलोड करते हुए लिखा है कि"सावधान गालियां हैं। पीटने वाली पत्नी है और पिटने वाले हैं प्रयागराज के पंडित मोतीलाल मिश्रा। डीआरएम ऑफिस में चीफ ओएस पद पर तैनात हैं। पिटने का काम ही किया है। बाहर चक्कर चला रहे थे, बीवी को पैसा देते नही थे... आप भी सबक लीजिए, कोई बाहर वाली हो तो आज से ही छोड़ दीजिए।"

 


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे