Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर पुलिस व राजस्व निरीक्षक ने विवाद जमीन का कराया चिंहांकन



पं श्याम त्रिपाठी 

नवाबगंज गोंडा । क्षेत्र के लिदेहना ग्रंट गांव मे दो पक्षों के जमीनी विवाद मामले में राजस्व निरीक्षक पी आर मिश्रा व मनकापुर कोतवाली पुलिस ने कराया जमीन का चिंहांकन अगले आदेश तक प्रभावी रहेगा। चिंहांकन कोई भी नही करेगा सीमाकांन को प्रभावित अन्यथा होगी कार्रवाई राजस्व निरीक्षक ने दी दोनो पक्षों को चेतावनी।



मिली जानकारी अनुसार क्षेत्र के लिदेहना ग्रंट गांव मे पप्पू और परविंद मौर्या का आपसी जमीनी विवाद चल रहा है इस विवाद के बाबद एक पक्ष ने न्यायालय से जमीन के चिंहांकन करने के लिए आदेश करा लिया इस काम के बाबत राजस्व निरीक्षक पी आर मिश्रा अपनी टीम व कोतवाली मनकापुर के साथ पहुंचे तथा जमीनी चिंहांकन कराकर दोनो पक्षों को चेतावनी दी की अगर किसी ने अनुपालन नही किया तो कड़ी कार्रवाई की जायेगी।



 इस मौके पर एक पक्ष द्वारा ट्रैक्टर लगाकर जोतने के प्रयास पर राजस्व निरीक्षक ने चेतावनी दी तथा सभी को चिंहांकन को मिटाने पर कार्रवाई के लिए तैयाररहे इस मौके पर गांव के दोनो पक्षों के आलावा तमाम लोग मौजूद रहे सभी राजस्व निरीक्षक ककी टीम के फैसले का स्वागत किया है। फिलहाल यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है। 



इस मौके पर हल्का लेखपाल रमेश तिवारी हल्का दरोगा शंशाक मौर्या प्रधान प्रतिनिधि गिरधारी लाल चौहान सरयू मौर्या मायाराम मौर्या सहित विभिन्न गांव के प्रधान भी मौजूद रहे।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे