Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

बस्ती:अवैध कब्जे पर चला जिला प्रशासन का बुलडोजर



सुनील उपाध्याय 

बस्ती।जिले मे भू माफियाओं और अतिक्रमणकारियों पर जमकर बुलडोजर गरजा. बुलडोजर कार्यवाई से भू माफियाओं का लगातार प्रशासन द्वारा कमर तोड़ने का काम किया जा रहा है। 



 जहां-जहां भूमाफियाओं द्वारा अवैध कब्जा है वहां प्रशासन के अधिकारी बुलडोजर लेकर कार्रवाई करने पहुंच रहे है और अवैध कब्ज़ा को लगातार हटाया जा रहा है।इस कड़ी में शनिवार को जिला प्रशासन ने सरकारी एवं सार्वजनिक जमीन पर अवैध निर्माणों पर बुलडोजर चलाकर भू माफियाओं को सरकार की ताकत का अहसास कराया.



जिले के हरैया तहसील के पैकोलिया थाना क्षेत्र के अंतर्गत मल्लूपुर में दबंगों द्वारा तालाब की जमीन पर कब्जा किया गया था। जिसको लेकर जिलाधिकारी प्रियंका निरंजन के निर्देशन में अवैध कब्जे को मुक्त कराने के लिए आदेश जारी किया गया था। नोटिस जारी कर कब्जे को मुक्त करने के लिए प्रशासन द्वारा भू माफियाओं को जानकारी दी गई थी।




 मनमानी एवं तालाब की जमीन को मुफ्त ना करने के आदेश के क्रम में उप जिलाधिकारी हरैया गुलाब चंद्र के आदेश के क्रम में नायब तहसीलदार निखकेश कुमार चौधरी, पुलिस प्रशासन एवं राजस्व टीम के साथ गांव में पहुंचकर गढ़हा एवं तालाब जैसे सरकारी भूमि पर अवैध कब्जे के विरुद्ध (गाटा संख्या 170का,172खा) बुलडोजर चलाया तथा अवैध कब्जे को मुक्त कराया। अवैध अतिक्रमण के हटाने के दौरान पुलिस प्रशासन भारी मात्रा में मौजूद रहा अतिक्रमण हटाने के दौरान वहां मौजूद लोगों ने जमकर विरोध किया। 



उप जिलाधिकारी हरैया गुलाब चंद्र ने कहा अवैध कब्जा करने वाले भू माफियाओं का अब खैर नहीं। लगातार अवैध कब्जे को लेकर कार्रवाई की जा रही है जो भी दोषी पाई जा रहे हैं उनके विरूद्ध कार्रवाई की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे