Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या मामले में पुलिसिया कार्रवाई से आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क पर किया हंगामा, आवागमन प्रभावित



उमेश तिवारी

 महराजगंज :प्रेम प्रसंग में एक युवक की हत्या के मामले में परसामलिक पुलिस की लापरवाही को लेकर सैकड़ों ग्रामीणों ने आज नौतनवा ठूठीबारी मार्ग जाम कर जबरदस्त विरोध प्रदर्शन किया और पुलिस द्वारा हत्यारों पर कार्यवाही न करने का ग्रामीणों ने आरोप लगाया ।



बताते चलें कि मंगलवार को करीब 10:00 बजे परसामलिक थाना क्षेत्र के सेखुवानी गांव के दर्जनों महिलाओं ने महराजगंज जनपद के परसामलिक थाना के सामने नौतनवां ठूठीबारी मार्ग को पूरी तरह से जाम कर दिया और परसा मलिक थाने की पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि बीते 13 मई को प्रेम प्रसंग के चलते एक युवक कि गांव में ही कुछ लोगों द्वारा एक साजिश के तहत हत्या कर दी गई थी,


 पुलिस की जांच पड़ताल में 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया था। जिसमें से 2 लोगों का चालान कर बाकी तीन आरोपियों को छोड़ दिया गया। पुलिस द्वारा छोड़े गए तीन आरोपी गांव में लगातार डर का माहौल बना रहे हैं। 



मृतक के परिवार वालों को लगातार धमकी दे रहे हैं। आरोपियों पर कार्रवाई की मांग को लेकर गांव के सैकड़ों लोग परसामलिक थाना पहुंचकर न्याय की गुहार लगाते हुए नौतनवां ठूठीबारी मार्ग जमकर बवाल काटा।



जाम को देखते हुए बड़ी संख्या में पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों को समझा-बुझाकर किसी तरह मामला शांत कराया और  मुख्य मार्ग को खाली कराया।


जाम छुड़ाने के लिए पुलिस को घंटों मशक्कत करना पड़ा, तब कहीं जाकर ग्रामीण माने और जाम समाप्त हुआ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे