Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

कर्नलगंज:शौच के लिए गई बालिका से छेड़छाड़ व दुष्कर्म के प्रयास का आरोप, एसपी के आदेश पर भी पुलिस ने नही लिखा मुकदमा



ज्ञान प्रकाश 

करनैलगंज(गोंडा)। सौंच के लिए गई बालिका के साथ छेड़छाड़ करते हुए दुष्कर्म का प्रयास करने का मामला प्रकाश में आया है। घटना कोतवाली करनैलगंज अंतर्गत एक गांव से जुड़ी है। ज़हां की निवासी एक युवती ने पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र दिया है।



 जिसमें कहा गया है कि बीते 13 मई की शाम को वह पास के एक गन्ने के खेत में सौंच के लिए गई थी। जहां गांव का ही एक युवक उसे पकड़कर छेड़खानी करते हुए दुष्कर्म करने का प्रयास करने लगा। हल्ला गुहार करते हुये वह किसी तरह वहां से भागने में सफल हो गई।



 जिस पर आरोपी उसे जान से मार डालने की धमकी देते हुये भाग निकला। पीड़िता का आरोप है कि उसने कोतवाली में तहरीर दिया मगर कोई कार्रवाई नहीं हुई। जिस पर उसने 15 व 19 मई को पुलिस अधीक्षक से मिलकर प्रार्थना पत्र दिया।



 जहां मुकदमा दर्ज करने का आदेश भी हुआ। फिर पुलिस ने कोई कार्रवाई नही किया है। पीड़िता ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई किये जाने की मांग की है। हल्का दरोगा अजय सिंह ने बताया कि प्रकरण संज्ञान में है। आवादी  की भूमि का युवती पक्ष वालों ने 99 वर्ष का पट्टा कराया था। 


उसी व्यक्ति से उसी भूमि को दूसरे पक्ष वालों ने बैनामा करवा लिया। जिसको लेकर विवाद चल रहा है। उन्होंने बताया कि दोनों पक्ष से महिलाओं द्वारा आरोप लगते हुये प्रार्थना पत्र दिया जा रहा है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे