Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

कर्नलगंज:आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों ने सीडीपीओ से को शिकायत



ज्ञान प्रकाश 

करनैलगंज(गोंडा)। दो आंगनबाड़ी केंद्रों पर लाभार्थियों को फरवरी माह के बाद राशन नहीं मिला। आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं द्वारा इसकी शिकायत बाल विकास परियोजना अधिकारी से की गई। उसके बावजूद भी कोई कार्यवाही नहीं हुई।


 विकासखंड हलधरमऊ के आंगनबाड़ी केंद्र सेलहरी प्रथम मिनी एवं सेल्हरी द्वितीय के आंगनबाड़ी कार्यकत्री सुधा देवी एवं ज्ञानवती ने बाल विकास परियोजना अधिकारी को प्रार्थना पत्र देकर कहा गया है कि फरवरी माह के बाद से जिस समूह द्वारा उनके केंद्र के लाभार्थियों को राशन का वितरण किया जाता था वह राशन का वितरण नहीं किया गया है।



 बार-बार उनसे कहने के बावजूद राशन कार्ड नहीं कर रहे हैं जबकि लाभार्थी राशन के लिए परेशान है। कई बार उन्हें राशन देने के लिए बुलाया गया उसके बावजूद समूह के कोई भी कार्यकर्ता राशन लेकर नहीं पहुंचे और लाभार्थियों को बैरंग वापस जाना पड़ा। 



दोनों आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं का कहना है कि समूह द्वारा उनके केंद्र का राशन उठान किया गया है उसके बावजूद वितरण नहीं किया जा रहा है। उधर बाल विकास परियोजना अधिकारी हलधरमऊ नंदनी घोष का कहना है कि इसकी शिकायत मिली है सुपरवाइजर को भेजकर जांच भी कराई गई है समूह को राशन का वितरण करने के निर्देश भी दिए गए यदि वितरण नहीं हुआ है तो उसके विरुद्ध संबंधित विभाग को पत्राचार किया जाएगा।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे