Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

विदेश भेजने के नाम पर तीन लाख 20 हजार रुपए ठगी करने का आरोप



उमेश तिवारी 

 महराजगंज: जनपद जनपद के नौतनवां कस्बे के तीन लोगों के साथ विदेश भेजने के नाम पर ठगी करने का मामला सामने आया है। पीड़ितों ने थाने में तहरीर देकर आरोप लगाया है कि एक व्यक्ति द्वारा तीन लाख 20 हजार रुपए ठगी कर लिया गया। 


पीड़ितों ने बताया कि विदेश भेजने के नाम पर रुपया लेकर आरोपी मिलने से भी कतराता है। इतना नहीं आरोपी फर्जी मुकदमें में फंसाने की धमकी भी दे रहा है।


 

बताते चलें कि नौतनवां कस्बे के वार्ड नंबर दो बिस्मिल नगर निवासी अजय मौर्या ने जहां अपने ही वार्ड के एक व्यक्ति पर विदेश भेजने के नाम पर 70 हजार रुपए ठगी करने का आरोप लगाते हुए नौतनवां थाने में तहरीर देकर न्याय की मांग की है। 



तो वहीं दूसरी तरफ नौतनवां कस्बे के वार्ड नंबर 25 गांधीनगर के निवासी हैदर अली ने 80 हजार एवं कुछ अन्य खर्च मिलाकर एक लाख 70 हजार रुपए ठगने के साथ पासपोर्ट भी जप्त करने का आरोप लगाया है और इतना ही नहीं वार्ड नंबर 1 इंदिरा नगर के निवासी विष्णु जायसवाल ने नौतनवां थाने में तहरीर देते हुए बताया कि वार्ड नंबर 2 का रहने वाला बारिश बरकाती द्वारा विदेश भेजने के नाम पर 80 हजार रुपए ठगी किया गया है। 


पीड़ितों ने कुल मिलाकर तीन लाख 20 हजार रुपए की ठगी के मामले में नौतनवा थाने में तहरीर देकर न्याय की मांग की गयी है। 


इस संबंध में चौकी प्रभारी ओम प्रकाश गुप्ता ने बताया तहरीर प्राप्त हुआ है मामले में जांच कर साक्ष्य के आधार पर विधिक कार्यवाही की जाएगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे