Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

कर्नलगंज:ट्रिपल इंजन की सरकार बनने पर ही नगर में होगा मनमाफिक विकास:विधायक अजय सिंह



रजनीश ज्ञान प्रकाश                              करनैलगंज(गोंडा)। ट्रिपल इंजन की सरकार बनने पर ही नगर में मनमाफिक विकास होगा। इस निकाय चुनाव में जाति, धर्म से हटकर मतदान व अपने नगर के लिए वोट करना है। 


यह बात भाजपा विधायक अजय सिंह ने कहते हुए बताया कि जबतक देश, प्रदेश के साथ करनैलगंज नगर निकाय में भाजपा नहीं होगी तबतक क्षेत्र का सर्वांगीण विकास संभव नहीं है। उन्होंने कहा कि जिस तरह भाजपा की सरकार ने करनैलगंज का सीमा विस्तार कराते हुए आसपास के गांवों को भी नगर में जोड़कर नगर की सुविधाएं उन्हें देने के लिए काम किया है यह किसी अन्य पार्टी की सरकार में नहीं हो सकता था। 


ऐसे में नगर क्षेत्र के विकास के लिए भाजपा को लाना बेहद आवश्यक है। उन्होंने कहा कि जिस तरह अगल बगल के गांव विकास से पिछड़े हुए थे उनको विकास की मुख्यधारा में लाने के लिए नगर में समाहित किया गया है और वहां के विकास कार्य भी काफी हद तक कराए गए हैं तथा कई ऐसे काम है जो कई वर्षों से लंबित चले आ रहे हैं जिनकी सूची तैयार कर ली गई है, चुनाव के बाद वह अधूरे काम पूरे किए जाएंगे। 


विधायक ने कहा कि करनैलगंज नगरपालिका का एरिया काफी बड़ा हो चुका है ऐसे में ऐसे व्यक्ति को नगर पालिका का अध्यक्ष नहीं बनाना है जो सिर्फ अपने कुछ चंद लोगों के माध्यम से विकास कार्य को अंजाम दे और जनता के लिए आने वाला पैसा उनकी जेब में जाए।


 ऐसे प्रत्याशी का चयन करें जो अपने क्षेत्र के सांसद और विधायक के संपर्क में रहकर नगरपालिका, सांसद निधि व विधायक निधि से भी नगर का विकास करा सके। उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर भाजपा के लिए जनसंपर्क अभियान चलाने की बात कही।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे