Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

कर्नलगंज:दबंगों ने खेत में लगी फ़सल को जोतकर कर लिया कब्जा , फसल लगे खेत के जुताई का वीडियो वायरल


                        वायरल वीडियो 


रजनीश / ज्ञान प्रकाश 

करनैलगंज(गोंडा)। दबंगों ने खेत में लगी फ़सल को जोतकर भूमि पर कब्जा कर लिया। जिसमें जबरन कब्जे का वीडियो भी शोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पीड़ित पक्ष ने कोतवाली व उपजिलाधिकारी को प्रार्थना पत्र दिया है।


 जिसपर पुलिस ने दोनों पक्षों के तीन लोगों को शांतिभंग में चालान किया। जिसपर एसडीएम ने जमानत न देकर जेल भेज दिया। प्रकरण कोतवाली करनैलगंज अंतर्गत ग्राम करनैलगंज ग्रामीण से जुडा है। यहां की निवासी गायत्री देवी व हरिप्रसाद मौर्य ने कोतवाली के साथ उपजिलाधिकारी करनैलगंज को प्रार्थना पत्र दिया है।


 जिसमें कहा गया है कि सरयू बालिका इंटर कालेज मार्ग पर उसकी खाते की भूमि है। जिसको लेकर पूर्व में विवाद उतपन्न हुआ था। उसने दीवानी न्यायालय का शरण लिया, दिसंबर 2021 में न्यायालय द्वारा स्थगन आदेश पारित किया, जो आज भी प्रभावी है। पीड़ित ने बताया कि स्थगन आदेश के बावजूद भी रविवार को लाठी, डंडा सहित अन्य औजार से लैस होकर भारी संख्या में लोग ट्रेक्टर लेकर पहुंचे और खेत में लगी हरी फ़सल को जोतकर कब्जा करने लगे। 


पीड़ित ने अभियोग पंजीकृत कर कार्रवाई किये जाने की मांग की है। एसडीएम हीरालाल ने बताया कि प्रकरण संज्ञान में है। कोतवाल करनैलगंज को जाँच करके शांति पूर्ण समाधान कराने का निर्देश दिया गया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे