Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

सोनौली बॉर्डर, कस्बे में छापेमारी, अवैध गोदाम से लाखों का विदेशी सामान बरामद, हड़कंप



उमेश तिवारी

 महराजगंज: भारत- नेपाल बॉर्डर के सोनौली कस्बे में नेपाल सीमा से मात्र 100 मीटर दूरी पर स्थित एक अवैध गोदाम में पुलिस, एसएसबी और कस्टम विभाग की संयुक्त टीम ने छापेमारी कर लाखों का विदेशी कॉस्मेटिक सामान बरामद किए जाने की खबर है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक आज शनिवार की दोपहर को मुखबिर की सूचना पर चौकी 

प्रभारी सोनौली अंकित सिंह के नेतृत्व में कस्टम विभाग के सचल दस्ते ने एसएसबी के साथ संयुक्त टीम बनाकर छापेमारी किया और एक बंद कमरे का ताला तोड़कर भारी मात्रा में विदेशी कॉस्मेटिक गत्ते में पैक सामान बरामद किया।

हालांकि पुलिस ने उक्त बंद कमरे का ताला तोड़ने से पहले अड़ोस पड़ोस सहित अन्य लोगों से उक्त मकान के संबंध में जानकारी प्राप्त किया लेकिन किसी के उपस्थिति होने के बाद संयुक्त टीम ने उक्त मकान के कमरे का ताला तोड़कर सभी सामान बरामद कर अपने कब्जे में ले लिया और उक्त गोदाम पर पुलिस ने ताला लगा दिया है।

पुलिस कस्टम एसएसबी के संयुक्त टीम की छापेमारी से सोनौली कस्बे में हड़कंप मच गया। कई अवैध गोदाम पूरी तरह से कुछ ही देर में खाली हो गए। फिलहाल उक्त सभी सामान को कस्टम ने अपने कब्जे में लेते हुए आवश्यक कार्रवाई में जुटी हुई है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे