Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

नए सत्र पर ग्राम प्रधान ने प्राथमिक विद्यालय बनगवा में स्कूल चलो रैली निकाली



अशफाक आलम 

गौरा चौकी गोंडा:विकासखंड बभनजोत के ग्राम पंचायत बनगवां में स्थित प्राथमिक विद्यालय मे ग्राम प्रधान प्रतिनिधि हरी प्रसाद गुप्ता ने बच्चों एवं शिक्षक शिक्षिकाओं और अन्य स्टाफ के साथ स्कूल चलो अभियान के तहत गांव में रैली निकाली और अभिभावकों से बच्चों को स्कूल भेजने के प्रति जागरूक किया ।


नए शिक्षण सत्र 2023 की शुरुआत हो चुकी है पहले प्राथमिक विद्यालय में बच्चों में किताबों का वितरण किया गया और सोमवार को स्कूल चलो अभियान के तहत गांव में रैली निकाली गई । स्कूल चलो रैली में छात्र छात्राओं ने घर घर शिक्षा का दीप जलेगा अंधकार और अज्ञान मिटेगा, आधी रोटी खाएंगे स्कूल पढ़ने जाएंगे, मम्मी पापा हमें पढ़ाओ स्कूल चढ़कर नाम लिखवाओ , जैसे नारे लगाए गए ।


  ग्राम प्रधान प्रतिनिधि हर प्रसाद गुप्ता ने कहा कि सरकार बच्चों की शिक्षा के लिए फ्री खाना , निशुल्क किताब , फ्री में ड्रेस जूता  मोजा सब  दे रही है ।उन्होंने अभिभावकों से अपील की कि वह अपने बच्चों को ज्यादा से ज्यादा स्कूल भेजें और अपने बच्चों को शिक्षित बनाएं ।


प्राथमिक विद्यालय बनगवा में स्कूल चलो अभियान पर विद्यालय के प्रधानाध्यापक अब्दुल कादिर , सहायक अध्यापक अनिल कुमार मौर्य,  सहायक अध्यापक संत कुमार , शिक्षामित्र संतोष ओझा शिक्षामित्र उर्मिला देवी सहित कई लोग उपस्थित रहे ।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे