Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

समाजवादी पार्टी ने जारी की बीजेपी नेताओं पर दर्ज मुकदमे से संबंधित लिस्ट, इन बड़े नेताओं के है नाम, पूछा क्या ये योगी जी के खासमखास है?



लखनऊ:अतीक अहमद के बेटे असद के एनकाउंटर के बाद सत्ता पक्ष पर विपक्ष का हमला तूल पकड़ता जा रहा है। सोसल मीडिया के मंच से शुक्रवार को समाजवादी पार्टी ने बीजेपी पर बड़ा हमला बोलते हुए भाजपा के कई ऐसे बड़े नेताओं की सूची जारी कर दी है जिसमे नेताओ के ऊपर कई अपराधिक मामले दर्ज हैं।


समाजवादी पार्टी ने सीएम योगी से पूछा सवाल


समाजवादी ने यूपी के अपराधियों की एक लिस्ट जारी करते हुए सीएम योगी से सवाल पूछा है कि इन माफियाओं पर आखिर कार्यवाही कब होगी?

ये सब क्या योगी जी के खासमखास हैं ?


ट्वीट में सपा ने लिखा है कि "दरअसल ये सब योगी जी के स्वजातीय हैं।

इसीलिए अभी तक बचे भी हुए हैं और अपराध भी कर रहे और गिरोह भी चला रहे और हत्या, बलात्कार, लूट, डकैती, वसूली, रंगदारी कर रहे"


इसके अलावा लिस्ट के समय का हवाला देते हुए लिखा गया है कि 

"नोट-लिस्ट पुरानी है, लेकिन इसमें ज्यादातर अपराधी भाजपा समर्थित हैं और एक्टिव हैं"

https://twitter.com/MediaCellSP/status/1646734806271549441?s=20




कौन कौन नेता है सूची में ?

उन्नाव जनपद के कुलदीप सिंह सेंगर 28 मुकदमे, वाराणसी के बृजेश सिंह 106 मुकदमे, जौनपुर के धनंजय सिंह 46 मुकदमे,प्रतापगढ़ के राजा भैया31 मुकदमे,भदोही के डॉ उदय भान सिंह83 मुकदमे,हमीरपुर के अशोक चंदेल 37 मुकदमे,चंदौसी के विनीत सिंह 34 मुकदमे, गोण्डा के बृजभूषण सिंह 84 मुकदमे, बनारस के चुलबुल सिंह 53 मुकदमे,सुल्तानपुर के सोनू सिंह 57 मुकदमे, सुल्तानपुर के मोनू सिंह 48 मुकदमे, मिर्जापुर के अजय सिंह सिपाही 81 मुकदमे,बस्ती के पिंटू सिंह 23 मुकदमे, देवरिया के शनि सिंह 48 मुकदमे,बिजनौर के संग्राम सिंह 58 मुकदमे, महोबा के चुन्नू सिंह 42 मुकदमे और महोबा के बादशाह सिंह 88 मुकदमे," के नाम सहित लिस्ट जारी की है।






एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे