Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

रमजान का महीना हमें मुल्क की भलाई व मेलजोल की दिया करता है ताकत:प्रमोद तिवारी



कुलदीप तिवारी 

लालगंज, प्रतापगढ़। सांगीपुर स्थित गांधी इण्टर कालेज के अहाते मे रोजा इफ्तार कार्यक्रम में हजारो की तादात मे रोजेदारो ने मुल्क की मजबूती को लेकर दुआ की। कार्यक्रम मे बतौर मुख्यअतिथि राज्यसभा में विपक्ष के उपनेता प्रमोद तिवारी ने कहा कि रमजान का यह महीना हमें इंसानियत के रास्ते पर और मजबूती के साथ कदम बढ़ाने का सीख दिया करता है। 


उन्होनें कहा कि जब तक हमारी मेलजोल की ताकत शानोशौकत मे दिखती रहेगी कोई भी नापाक मंसूबा हमें कभी भी बांट नही सकती। सांसद प्रमोद तिवारी ने रमजान के मुकददस महीने की लोगों को मुबारकबाद सौपते हुए इस बात की भी तारीफ की कि रामपुर खास में अर्से से भाईचारे की मजबूती मिसाल बनी हुई है और इसीलिए कभी भी रामपुर खास में अमनों शांति पर आंच नही आ सकी। 


उन्होने इफ्तार मे शामिल होने आये बुजुर्गो तथा नौजवानों को गले लगाते हुए स्वयं तथा इलाकाई विधायक आराधना मिश्रा मोना की ओर से खैरमकदम भी किया। इफ्तार पार्टी में सबसे पहले शाही इमाम मो. ईसा एवं हजरत मौलाना रहमानी मियां ने अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ की ओर से प्रमोद तिवारी को हाजी रूमाल भेंट करते हुए मुल्क की हिफाजत एवं इलाकाई तरक्की के रास्ते पर उनकी नुमाइंदगी की कामयाबी को लेकर भी दुआ की। 


वहीं विद्यालय के प्रधानाचार्य रंजन त्रिपाठी ने आयोजन समिति की ओर से प्रमोद तिवारी समेत रोजा इफ्तार मे शामिल लोगों का आभार जताया। इधर इफ्तार पार्टी मे सांगीपुर तथा अठेहा, उदयपुर एवं दीवानगंज इलाके से भारी तादात में आये रोजेदारों  के चेहरों पर दीन और ईमान की दुआ को लेकर खुशनुमा रंगत भी दिखी। 


इस मौके पर मो. बान, राजा मुन्ना, इरफान, सहाबुददीन, शेर मोहम्मद, नन्हें खां, निजाम अशरफ, इम्तियाज खां, ब्लाक प्रमुख अशोक सिंह बब्लू, प्रतिनिधि भगवती प्रसाद तिवारी, रिंकू सिंह परिहार, लल्लन सिंह, अशोकधर दुबे, रामकृपाल पासी, दृगपाल यादव, नीरज सिंह आदि रहे। इसके बाद प्रमोद तिवारी ने मंगापुर में समाजसेवी शेर बहादुर सिंह चौहान के संयोजन में आयोजित भण्डारे मे भी शामिल हुए।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे