Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

निकाह के झांसे में बलात्कार का आरोप



रजनीश/ ज्ञान प्रकाश 

करनैलगंज(गोंडा)। कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव निवासी नाबालिक बालिका ने कोतवाली में तहरीर दिया है। जिसमें कहा गया है कि उसके घर के पास फोटो काँपी आदि की दुकान है। 


जहां थाना कटरा बाजार अंतर्गत ग्राम बैरमपुर ज्वलाहन पुरवा निवासी एक युवक आता जाता था। करीब चार माह पूर्व उसने मौका पाकर बहकाते हुए प्यार का इजहार किया और निकाह करने को कहने लगा। 


उसके बहकावे में आकर उसने भी निकाह करने की बात स्वीकार कर ली। उसने आपस में बात करने के लिए उसने एक मोबाईल भी दिया। उसी दिन से वह निकाह करने का विश्वास दिलाकर बात करने लगे और चार दिन बाद रात्रि करीब एक बजे फोन करके घर से बाहर बुलाया, बाहर आते ही वह बाग़ में लेकर गया और दुष्कर्म किया। 


उसी दिन से लगातार दूसरे तीसरे दिन बुलाकर दुष्कर्म करता रहा। बीते 5 अप्रैल की रात्रि उसने फोन करके शुबह चार बजे बुलाया और बाइक पर बैठाकर करनैलगंज लेकर आया और बस पर बैठाते हुये लखनऊ में दोपहर बाद मिलने को कहा। 


करीब एक बजे के बाद उसने फोन किया तो युवक ने लखनऊ जाने के साथ निकाह करने से भी मना कर दिया। विवश होकर उसे लखनऊ से वापस आना पड़ा। कोतवाल सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि प्रकरण संज्ञान में नही है। फिर भी यदि ऐसा है तो कार्रवाई की जाएगी। किसी प्रकार की तहरीर नहीं मिली है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे