Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

समाजवादी पार्टी अल्पसंख्यक सभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनाए गए रईस अहमद



अशफाक आलम 

गौरा चौकी गोंडा:समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर अल्पसंख्यक सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व राज्य मंत्री मौलाना इकबाल अहमद कादरी अल्पसंख्यक सभा के राष्ट्रीय सचिव हाजी मोनिस द्वारा समाजवादी पार्टी अल्पसंख्यक सभा के पूर्व राष्ट्रीय सचिव रईस अहमद बब्बू प्रधान को समाजवादी पार्टी अल्पसंख्यक सभा का राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मनोनीत किया गया है ।


 रईस अहमद गोंडा जनपद के रेन्ड वालिया गांव के रहने वाले हैं । यह जमीन से जुड़े नेता है और क्षेत्र में इनकी काफी पकड़ है । इनकी शख्सियत हिंदू मुस्लिम भाईचारा के रूप में जानी पहचानी जाती है और सभी समुदाय  के लोग इनका बड़ा सम्मान करते हैं 


 पिछले कई सालों से यह क्षेत्रीय राजनीति में सक्रिय हैं   नेता के रूप में विकासखंड बभनजोत  के जयेष्ठ उप प्रमुख भी रह चुके हैं मनकापुर गन्ना विकास परिषद के डायरेक्टर के पद पर हैं पूर्व में ग्राम प्रधान भावपुर का कई बार प्रतिनिधित्व कर चुके हैं पूर्व में प्रधान संघ के जिलाध्यक्ष और प्रदेश मंत्री भी रह चुके हैं ।


पूर्व में जनरलिस्ट एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष के पद पर काम कर चुके हैं वर्तमान में जनरलिस्ट एसोसिएशन के प्रदेश उपाध्यक्ष भी हैं । निर्विवाद व्यक्तित्व के नाते उनको समाज का हर वर्ग सम्मान करता है । क्षेत्र में हर दिल अजीज नेता के रूप में इनकी पहचान होती है ।


उनके उपाध्यक्ष बनने पर जिले भर के कार्यकर्ताओं और नेताओं ने उन्हें बधाई दी है  बधाई देने वालों में वर्तमान सपा जिलाध्यक्ष अरशद हुसैन, पूर्व विधायक बैजनाथ दुबे, पूर्व मंत्री योगेश प्रताप सिंह, पूर्व प्रत्याशी सदर गोंडा  सूरज सिंह, पूर्व विधायक मेहनौन नंदिता शुक्ला, पूर्व एमएलसी महफूज खां ,पूर्व प्रत्याशी मसूद आलम खान, गौरा विधानसभा क्षेत्र के सपा प्रत्याशी और राष्ट्रीय कार्यसमिति सदस्य संजय विद्यार्थी , हाफिज मलिक, कलाम मलिक, अमर यादव, मोहन यादव, विजय यादव, राजकुमार गुप्ता, अशोक कुमार यादव ,पंकज विद्यार्थी, और हजारों लोगों ने बधाई दिया ।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे