Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा:प्रेमिका से मिलने जाना प्रेमी को पड़ा महंगा, प्रेमिका के भाइयों ने घर में बंद कर कूटा, हालत गंभीर

 

 

 डॉ ओपी भारती

वजीरगंज गोण्डा:माशूका से मिलने गए आशिक को घर वालों ने घर में कैद कर जमकर कूटा, कुटाई के उपरांत आशिक को आशिक के घर के पास फेंक गए। परिजनों ने घायल युवक को स्थानीय चिकित्सालय में दिखाया जहां स्थित को गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने जिला मुख्यालय रिफर कर दिया है, मामले में पीड़िता ने माशूका के परिजनों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है।


मामला वजीरगंज थाना क्षेत्र के डुमरियाडीह चौकी क्षेत्र से जुड़ा है। पीड़ित का आरोप है कि 5 अप्रैल को आशिक के माशूका ने रात के पौने ग्यारह बजे फोन करके घर बुलाया।

फिर क्या था बात दिल की और दिल्लगी की थी, जिससे आशिक माशूका के परिजनों के बिछाए जाल में फंस गया। रात के ग्यारह बजे आशिका माशूका के घर पहुंचा।


घर में पहले ही माशूका के दो भाई अपने एक मित्र संग मौजूद थे कि आशिक के पहुंचते ही घर में बंद कर तीनों ने लात मुक्का व लाठी से पिटाई शुरू कर दी। जमकर पीटने के बाद आशिक को बाइक पर लाद कर जानमाल की धमकी देते हुए आशिक के घर के सामने फेंक गए। 


 परिजनों ने घायलावस्था में युवक को स्थानीय अस्पताल में पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने युवक को गंभीर दशा में जिला मुख्यालय रिफर कर दिया है।


वही मामले में पीड़ित युवक के तहरीर पर पुलिस ने सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।


Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे