Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर :निजी वाहन ने विद्युत पोल में मारी जोरदार टक्कर , पोल टूटा



कृष्ण मोहन 

मनकापुर गोंडा: मनकापुर उतरौला रोड पर तहसील मोड़ के सामने एक निजी दुकानदार के निजी वाहन से जोरदार टक्कर लगने की वजह से विद्युत सप्लाई के लिए लगे एल टी लाइन का सीमेंटेड पोल टूट कर मुख्य मार्ग पर गिर गया।

तथा पोल के ऊपर लगे विद्युत सप्लाई के तार जमीन में रख गए गनीमत रही कि मौके पर बिजली नहीं थी, पोल टूटने से दुकानदार मौके से गायब हो गया।वहीं पोल गिरने के घंटों तक विद्युत विभाग के कानों तक जूं नहीं रहेगी।और  सैकड़ों उपभोक्ताओं की सप्लाई बाधित रही।


विद्युत उप केंद्र मनकापुर अंतर्गत मनकापुर उतरौला संपर्क मार्ग पर तहसील मोड़ के सामने एक निजी दुकानदार द्वारा अपने वाहन से सामान उतारते समय पोल में टक्कर लग गई।जिससे विद्युत पोल चकनाचूर होकर मुख्य मार्ग पर गिर गया।पोल गिरने के घंटों तक विद्युत विभाग के जिम्मेदारों की मोबाइल नॉट रिचेबल बताती रही ।


वही इस संबंध में जब मुख्य अभियंता देवीपाटन मंडल गोंडा दीपक अग्रवाल से बात की गई तो उन्होंने भी मनकापुर के विद्युत विभाग के जिम्मेदार अधिकारियों पर फोन किया और फोन न लगने पर उन्होंने बताया कि फोन नाट रिचेबल जा रहा है। तथा मुख्य अभियन्ता ने बताया कि एल टी लाइन का पोल था। जिसके टूटने से लगभग 100 उपभोक्ताओं की सप्लाई बाधित हुई है। 


लेकिन भले ही सैकड़ों उपभोक्ताओं की बिजली गुल हो गई हो उसकी बगैर परवाह के मनकापुर मे विद्युत विभाग का फोन नहीं मिल रहा है। जिसका फायदा उठाते हुए वाहन चालक मौके से  गायब हो गया।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे