Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

कार्यकर्ता संवाद में जुटी अपार भीड़ द्वारा हाथ उठाकर दिए गए समर्थन से गदगद दिखे गुड्डू खान



पिछले पन्द्रह वर्षों से पति पत्नी ही कर रहे हैं नगर वासियों की सेवा 

उमेश तिवारी

महराजगंज :नौतनवा नगर पालिका के निवर्तमान चेयरमैन मोहम्मद कलीम उर्फ गुड्डू खान ने आज नगर के व्हाइट हाउस द मैरेज हाल में आयोजित कार्यकर्ता संवाद में अपार जन समूह जुटाकर दम- खम दिखाया। इस दौरान बड़ी संख्या में उपस्थित लोगों ने हाथ उठाकर अपना अपार समर्थन दिया।

कार्यकर्ता संवाद में जुटे अपार जनसमूह के समर्थन से गदगद श्री खान के आंखों से आंसू निकल गए, उनके आंसू देख जनमानस भी काफी भाव-विभोर दिखी। इस अवसर पर श्री खान ने कहा कि यहां पर उपस्थित हुए सभी सम्मानित जनों का हम आभार व्यक्त करते हैं, इतने कम समय मे इतनी अपार भीड़ का होना इस बात का प्रमाण है कि आपका आशीष हमे अब भी प्राप्त हो रहा है। आप ही के आशिर्वाद और प्यार के बूते में पुनः चेयरमैन पद का चुनाव लड़ने जा रहा हूं।

बताते चलें कि गुड्डू खान वर्ष 2007 और 2017 का चुनाव पूर्व मंत्री अमर मणि त्रिपाठी के आशिर्वाद से चेयरमैन बने थे। वर्ष 2012 में उनकी पत्नी श्रीमती नायला खान भी उन्हीं के आशिर्वाद से चेयरमैन बनी। नौतनवा नगर पालिका परिषद की बागडोर पिछले 15 वर्षों से इसी परिवार के हाथ में है। इस बार चौथी बार भी गुड्डू खान पुनः लड़कर चेयरमैन बनने को आतुर हैं। इसी कारण उन्होंने जन संवाद कार्यक्रम आयोजित कर मतदाताओं का नब्ज टटोलने की कोशिश की। एक क्षण ऐसा आया कि वे भावुक हो गए और उनके आंखों से आसू बहने लगे। गला पूरी तरह से रूंध गया। पर जन संवाद कार्यक्रम में उपस्थित जनता ने उन्हें निराश नहीं किया। उन्हें अपना पूरा आशिर्वाद देने का हाथ उठाकर संकल्प किया। 

इस अवसर पर हरि बहादुर गुरुंग,नर बहादुर राना,शाहनवाज खान,किसमती देवी,मो0 शकील, राधेश्याम मौर्या,गुड्डू अंसारी,सुनील जायसवाल, रोहित चौहान,संजय मौर्य,अशोक कुमार,शनि गोस्वामी, जालंधर प्रसाद,मनीषा थापा,प्रताप गौतम,बबलू लारी,सद्दाम,खुर्शेद आलम,सुरजीत कौर,दिलीप जायसवाल, राजकुमार गौड़,अनुज राय, ऋषभ श्रीवास्तव,अंशुमान गौड़ के अलावा हजारों समर्थक उपस्थित रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे