Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

धौरहरा में सभी प्रत्याशियों के नामांकन मिले वैध



कमलेश

धौरहरा-लखीमपुरखीरी:धौरहरा तहसील परिसर में नगर पालिका की चल रही चुनाव प्रक्रिया के तहत मंगलवार को नामांकन पत्रों की जांच की गई साथ ही निर्दलीय अध्यक्ष व सभासद प्रत्याशियों को चुनाव चिन्हों से सम्बंधित प्रारूप उपलब्ध करवाए गए जिसमें से कुछ प्रत्याशियों ने अपने प्रारूप भरकर कर जमा भी किये। नामांकन पत्रों की जांच उपजिलाधिकारी अनुराग सिंह व आरओ की देखरेख में सम्पन्न हुई। इस दौरान अध्यक्ष पद पर दाखिल किए गए सभी 17 प्रत्याशियों के व  सभासद के पद पर दाख़िल सभी 161 नामांकन वैध पाये गए।

धौरहरा तहसील परिसर में नगर पालिका धौरहरा के नामांकन पत्रों के बिक्री व नामांकन करवाने की प्रक्रिया 11 अप्रैल से 17 अप्रैल तक जारी रही। 18 अप्रैल मंगलवार को अध्यक्ष व सभासद प्रत्याशियों द्वारा जमा किए गए नामांकन पत्रों की जांच की गई। नामांकन पत्रों की जांच के दौरान नगर पालिका के अध्यक्ष पद के सभी 17 प्रत्याशियों व सभासद पद के सभी 161 प्रत्याशियों के नामांकन पत्र सही पाए गए।


चुनाव चिन्हों के आवंटन को लेकर वितरित किये गए प्रारूप

चुनाव चिन्ह आवंटन को लेकर सभी निर्दलीय प्रत्याशियों को एक प्रारूप उपलब्ध करवाया गया। जिसको अधिकतर प्रत्याशियों ने वहीँ भरकर जमा कर दिया गया व कुछ प्रत्याशी अगले दिन जमा करने की बात कही।

बताते चले कि धौरहरा नगर पालिका में 17 वार्डों के मेम्बर के लिए 161 नामांकन पत्र जमा हुए थे।  वही अध्यक्ष पद पर 17 लोगों ने अपना नामांकन करवाया था।


20 अप्रैल को नाम वापसी के बाद आवंटित होंगे चुनाव चिन्ह

नगर पालिका धौरहरा में पहले चरण में होने वाले चुनाव को लेकर मंगलवार को नामांकन पत्रों की जांच सम्पन्न हो गई। इस बाबत आरओ (अध्यक्ष पद) एसडीएम न्यायायिक शशिकांत मणि  व आरओ (सदस्य पद) सच्येन्द्र कुमार गौतम ने बताया  कि आज हुई नामांकन पत्रों की जांच में सभी के नामांकन सही पाए गए है। 20 को नाम वापसी के बाद सभी को चुनाव चिन्ह आवंटित किए जाएंगे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे