Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा : 25 लाख लेकर नटवरलाल ने थमा दिया प्रवक्ता का नियुक्त पत्र, मुकदमा दर्ज



पं बागीश तिवारी

गोण्डा: ठगों व जालसाजों पर लगातार कार्यवाही हो रही है लेकिन ठगी करने वाले नटवरलाल अपने गुल खिलाते रहते है। ऐसे ही सरकारी नौकरी का झांसा देकर लाखों रुपए की ठगी कर ली गई। नौकरी तो मिलने से रही अब रुपए मांगने पर पर धमकी मिल रही है। मामले में पीड़ित ने पुलिस अधीक्षक से गुहार लगाई, पुलिस अधीक्षक ने मामले को गंभीरता से लेते हुए नगर पुलिस को मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्यवाही का निर्देश जारी कर दिया।


क्या है पूरा मामला

नगर पुलिस में दर्ज मुकदमे के मुताबिक नगर कोतवाली क्षेत्र के आवास विकास कालोनी के मकान नंबर 1075 निवासी कुंवर बहादुर पुत्र स्व मुन्नू का आरोप है कि उसके लड़के अभिषेक यादव की शैक्षिक योग्यता एम०ए०, बीएड है।  अपने लड़के की नौकरी के लिए वर्ष 2017 में प्रयासरत था, उसी समय नगर कोतवाली क्षेत्र के मेवातियान मोहल्ला 462/538 मकान नंबर निवासी हरेन्द्र सिंह पुत्र जगदीश सिंह से मुलाकात हुई । हरेन्द्र सिंह ने कहा कि मेरा शिक्षा विभाग में जुगाड़ है, पैसा खर्च करो नौकरी गारण्टी से लगवा दूंगा । पीड़ित उनके झांसे में आ गया तथा  पच्चीस लाख पचास हजार रुपए दे दिया। 



दिया फर्जी नियुक्त पत्र

एक सप्ताह बाद हरेन्द्र सिंह ने राहत जनता इण्टर कालेज नानपारा बहराइच में प्रवक्ता नागरिक शास्त्र का नियुक्ति पत्र दिया । जिस पर सम्बन्धित विद्यालय में जाने पर उस नियुक्ति पत्र को जाली व फर्जी बताया गया । उसके बाद पीड़ित ने हरेन्द्र सिंह से कहा कि कूटरचित व फर्जी जाली नियुक्ति पत्र देते हो। 



जान से मारने की धमकी

पीड़ित ने कहा कि हमें अपने बेटे को नौकरी नहीं चाहिए, मेरा पैसा वापस कर दो, तो हरेन्द्र सिंह पहले टाल मटोल कर बाद में पैसा वापस करने का वादा करते रहे और आज तक पैसा वापस नहीं किया और अब फोन भी उठाना बन्द कर दिया और अब पैसा वापस मांगने के लिए घर जाने पर शारदा सिंह पत्नी अज्ञात, विनीत सिंह पुत्र अज्ञात, संगीत सिंह पुत्र अज्ञात एवं प्रकाश हरेन्द्र सिंह पुत्र हरेन्द्र सिंह पता उक्तवत् जान से मार देने की धमकी देते है और कहते है कि पैसा भूल जाओ नही तो जान भी चली जायेगा। 





Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे